टाइगर श्रॉफ की फिल्म स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 अगले हफ्ते 10 मई रिलीज होने वाली है और इस फिल्म को लेकर फैन्स का क्रेज अपने चरम पर है, इसे और भी बढ़ाते हुए मेकर्स इस फिल्म से नया गाना फकीरा रिलीज किया है। इस गाने का फैन्स बहुत ही बेसब्री से इंतजार कर रहे थे और अब मेकर्स ने उन्हें ये तोहफा दे दिया है।

स्टूडेंट ऑफ द ईयर फिल्म से इससे पहले तीन डांस नंबर रिलीज किये जा चुके हैं जिनमें द जवानी सॉन्ग, मुंबई-दिल्ली की कुड़ियां और हुकअप सॉन्ग शामिल है। अब इस फिल्म से बेहद रोमांटिक सॉन्ग फकीरा रिलीज हुआ है…इसे सनम पुरी और नीति मोहन ने गाया है। यह गाना मुख्य रूप से तारा सुतारिया और टाइगर श्रॉफ पर फिल्माया गया है और इसमें दोनों का जबरदस्त रोमांस दिखाई देगा।

फिल्म स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 के निर्देशक पुनीत मल्होत्रा ने बताया कि वो इस फिल्म में एक ऐसा गाना चाहते थे जो लोगों से सीधे जुड़े, उनके दिल को छू सके और फकीरा सॉन्ग ऐसा ही गाना है। वह कहते हैं कि इस सीरीज की पहली फिल्म में इश्क वाला लव एक गाना था जो जबरदस्त हिट हुआ था, वह इसी तर्ज पर एक गाना चाहते थे लेकिन नयेपन के साथ और फकीरा गाने में वह सब कुछ है।

फकीरा सॉन्ग की एक खास बात यह भी है कि इसे देहरादून-मसूरी समेत 32 लोकेशन्स पर शूट किया गया है। इस गाने को इस फिल्म के पिछले गानों की तरह ही जी म्यूजिक कंपनी के यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है। फ्रेंड्स आपने भी इस गाने को देख लिया है तो कमेंट करके बताएं कि आपको यह कैसा लगा, साथ ही हमें लाइक और फॉलो करना न भूलें।