इस दिवाली पर रिलीज हुई तीनों फिल्मों हाउसफुल 4, सांड की आंख और मेड इन चाइना को दर्शकों ने काफी सराहा है लेकिन बॉक्स ऑफिस की बात आती है तो बाजी सिर्फ अक्षय कुमार की फिल्म हाउसफुल 4 के हाथ लगी है। हाउसफुल 4 को कई क्रिटिक्स ने काफी नेगेटिव रेटिंग दी लेकिन इसके बाद भी यह फिल्म बॉक्स ऑफिस की बादशाह बनी हुई है।

फिल्म हाउसफउल 4 ने बॉक्स ऑफिस पर अपने छठे दिन यानी बीते बुधवार को 16.35 करोड़ का कलेक्शन किया। इसके साथ ही यह फिल्म 6 दिनों में 128.17 करोड़ का कलेक्शन कर चुकी है। इस फिल्म का बजट भी लगभग सवा सौ करोड़ ही थी इसीलिए यह फिल्म अब दूसरे वीकेंड में सुपरहिट फिल्म का तमगा हासिल कर ही लेगी। इस फिल्म के बारे में क्रिटिक्स चाहे जो कहें लेकिन दर्शकों को यह फिल्म पसंद आ रही है और वह इसे देखने जा रहे हैं।

अब बात करें फिल्म तापसी पन्नू और भूमि पेडनेकर स्टारर फिल्म सांड की आंख तो इस फिल्म ने भी त्योहार के दिन बीतने के बाद मजबूती पकड़ी है। 6 दिनों में यह फिल्म 10 करोड़ के पार पहुंच चुकी है। फिल्म  सांड की आंख ने बुधवार को 1.63 करोड़ का कलेक्शन किया। इसके साथ ही इस फिल्म का 6 दिनों का कलेक्शन 10.14 करोड़ हो गया है।

राजकुमार राव की फिल्म मेड इन चाइना ने अपने पहले दिन सांड की आंख से अच्छी ओपनिंग ली थी लेकिन बाद में यह फिल्म थोड़ी पिछड़ गई। मेड इन चाइना ने रिलीज के दिन 25 अक्टूबर को एक करोड़ की ओपनिंग ली थी। बुधवार को इसने 1.10 करोड़ का कलेक्शन किया। इस तरह से 6 दिनों में इस फिल्म ने 9.60 करोड़ का कलेक्शन कर लिया है।

फ्रेंड्स आपने इन फिल्मों में से किस फिल्म को देखा है और अगर आपने सभी फिल्मों को देखा है तो आपको कौन सी फिल्म ज्यादा अच्छी लगी। कमेंट करके हमें भी जरूर बताएं।