अजय देवगन के फैन्स के लिए एक बड़ी खबर आ रही है, खबर ये है कि अजय के फैन्स उनकी जिस रोमांस कॉमेडी फिल्म दे दे प्यार दे का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं उसकी रिलीज डेट टल सकती है, कई मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक इस फिल्म को अगले साल की शुरूआत में रिलीज किया जा सकता है।
फिल्म मेकर लव रंजन की फिल्म दे दे प्यार दे की शूटिंग आजकल लंदन में चल रही है जिसके लिए अजय देवगन और इस फिल्म की एक्ट्रेस रकुल प्रीत सिंह भी लंदन गई हुई हैं। फिल्म की शूटिंग काफी तेजी से चल रही है लेकिन अभी भी काफी काम बाकी है। खबरों के मुताबिक अभी कम से कम एक महीने की शूटिंग और बाकी है।
लव रंजन अगर इस फिल्म को दशहरे के मौके पर ही रिलीज करते हैं तो उन्हें काफी हड़बड़ी में काम करना होगा, लेकिन इसमें काफी रिस्क होगा और ऐसा रिस्क वो नहीं ले सकते। इसके अलावा दशहरे के मौके पर अर्जुन-परिणीति की फिल्म नमस्ते इंग्लैंड और गोविंदा की फ्राईडे भी शिड्यूल हो चुकी हैं, ऐसे में बॉक्सऑफिस पर मुकाबला भी कड़ा होगा।
एक वजह ये भी है कि इसके करीब डेढ़ महीने बाद ही यानी 7 दिसंबर को अजय देवगन की ही फिल्म टोटल धमाल भी रिलीज होने वाली है, ऐसे में एक ही स्टार की दो फिल्मों के बीच अंतर काफी कम रह जाएगा जिसका असर टोटल धमाल के बिजनेस पर हो सकता है। यही कुछ वजहें हैं जिनकी वजह से माना जा रहा है कि लव रंजन इस रोमांस कॉमेडी फिल्म की रिलीज टाल सकते हैं और इसे अगले साल 26 जनवरी पर या फिर वैलेंटाइन डे के मौके पर रिलीज किया जा सकता है
वैलेंटाइन डे का मौका इस फिल्म के लिए अच्छा साबित हो सकता है क्योंकि इस फिल्म में रकुल प्रीत सिंह अजय देवगन के साथ रोमांस करती नजर आने वाली हैं। इस फिल्म की कहानी कुछ ऐसी है कि जिसमें अजय देवगन को अपने से काफी कम उम्र की लड़की रकुल से प्यार हो जाता है, माना जा रहा है कि लव रंजन अगले कुछ हफ्तों में रिलीज डेट टलने का आधिकारिक ऐलान कर सकते हैं।

Previous articleजॉन अब्राहम देशभक्ति की इस धमाकेदार फिल्म को प्रोड्यूस भी करेंगे, शूटिंग सितंबर से शुरू होगी
Next articleअनिल शर्मा की फिल्म जीनियस का पहला गाना तेरा फितूर जब से चढ़ गया रे..बना रहा नए रिकॉर्ड