सैफ अली खान एक बार फिर से सिल्वर स्क्रीन पर आने वाले हैं और वो इस बार धमाकेदार अंदाज में आ रहे हैं। सैफ की कालाकांडी और शेफ समेत हाल में आई कुछ फिल्में अच्छी नहीं चलीं, लेकिन इस बार वह काफी तैयारी और हिट होने की गारंटी के साथ वापसी करने जा रहे हैं, उन्हें लेकर जो नई फिल्म बनने जा रही है वो एक सीक्वल है जिसका नाम है गो गोवा गॉन 2.
जी हां इस नाम को सुनते ही आपको काफी कुछ साफ हो गया होगा कि आपको क्या देखने को मिलने वाला है, आप डरेंगे भी और हंसेंगे भी। सैफ अली खान की 2013 में आई फिल्म गो गोवा गॉन एक जॉम्बी कॉमेडी फिल्म थी जिसे काफी पसंद किया गया था। वैसे भी सैफ का कॉमिक अंदाज दर्शकों को हमेशा ही पसंद आता है, गो गोवा गॉन के सीक्वल में हिट फिल्म की विरासत तो होगी ही सैफ की कॉमेडी भी नए अंदाज में दिखेगी ।
हाल में है सैफ ने बताया था कि फिल्मे गो गोवा गॉन के सीक्वेेल में भी उनका किरदार बरीस का ही होगा। सैफ इस किरदार में वापसी करने को लेकर काफी एक्साइटेड दिखे, हालांकि उनका कहना था कि इस बार वो दूसरे मिशन पर होंगे और यह फिल्म पहली वाली से भी ज्यादा मजेदार होगी।
सैफ के अलावा गो गोवा गॉन के सीक्वल में कुणाल खेमू और वीर दास समेत प्रमुख कास्ट पहले वाली ही होगी, लेकिन इस बार पहले से काफी बड़ी कास्ट होगी लिहाजा कई नई चेहरे भी देखने को मिलेंगे। इसस फिल्म को दिनेश विज़न प्रोड्यूस करेंगे साथ में सैफ भी को-प्रोड्यूसर होंगे। फिल्म 2019 की फरवरी में शुरू होने वाली है, फिलहाल इसकी स्क्रिप्ट पर काफी तेजी से काम चल रहा है।

Previous articleअनिल शर्मा की फिल्म जीनियस का पहला गाना तेरा फितूर जब से चढ़ गया रे..बना रहा नए रिकॉर्ड
Next articleआयुष्मान खुराना और सान्या मल्होत्रा की फिल्म बधाई हो की रिलीज डेट तय, पर बेहद कड़े मुकाबले में जाना होगा