सनी देओल, बॉबी देओल और धर्मेंद्र स्टारर फिल्म यमला पगला दीवाना फिर से को लेकर इन तीनों स्टार्स के फैन्स में जबरदस्त क्रेज है और फैन्स इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं, इस बीच इस फिल्म का एक नया पोस्टर रिलीज किया गया है। नए पोस्टर से फिल्म की एक झलक मिलती है कि ये आपको खूब हंसाने-गुदगुदाने वाली है।

यमला पगला दीवाना सीरीज की ये तीसरी फिल्म है, इससे पहले की दोनों फिल्मों को दर्शकों ने काफी पसंद किया और इसीलिए अब तीसरी फिल्म से भी उम्मीद है कि ये दर्शकों की कसौटी पर खरी उतरेगी। इस फिल्म के जरिए एक बार फिर से तीनों देओल साथ आए हैं, लिहाजा उनके फैंस भी काफी उत्साहित हैं। फिल्म यमला पगला दीवाना फिर से को खास बनाने के लिए कुछ एक्सपेरिमेंट भी किए गए हैं। इस फिल्म में सलमान खान, रेखा और सोनाक्षी सिन्हा एक स्पेशल डांस नंबर करते दिखाई देंगे।

फिल्म यमला पगला दीवाना फिर से को पहले 15 अगस्त को रिलीज किया जाना था, लेकिन इस दिन अक्षय कुमार की फिल्म गोल्ड और जॉन अब्राहम की फिल्म सत्यमेव जयते भी रिलीज हो रही है, लिहाजा क्लैश से होने वाले नुकसान से बचने के लिए इस फिल्म की रिलीज को दो हफ्ते टाल दिया गया। अब फिल्म यमला पगला दीवाना फिर से को 31 अगस्त को रिलीज किया जा रहा है।

हालांकि डेट बदलने से भी क्लैश से छुटकारा नहीं है क्योंकि 31 अगस्त को राजकुमार राव और श्रद्धा कपूर की फिल्म स्त्री भी रिलीज हो रही है, ये जरूर है कि दोनों ही अलग तरह की फिल्में हैं।

Previous articleरणबीर कपूर ने सलमान खान को पछाड़ा अब आमिर का नंबर
Next articleअजय देवगन अपनी नई फिल्म चाणक्य में डबल रोल में दिखेंगे, कहानी में भी बड़ा ट्विस्ट