एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा आजकल अजय देवगन के साथ फिल्म टोटल धमाल के आइटम सॉन्ग को लेकर काफी चर्चा में हैं। अभिनेत्री हेलन के मशहूर गाने चिन-चिन-चू के रीक्रियेशन के जरिए पहले ही धमाल मचा चुकी सोनाक्षी फिल्म टोटल धमाल में हेलन के ही एक और ब्लॉकबस्टर आइटम सॉन्ग मुंगड़ा..को कर रही हैं

1977 में आए फिल्म इनकार के इस गाने ने बॉलीवुड में सनसनी मचा दी थी और अब फिल्म टोटल धमाल में इसी गाने को अजय देवगन और सोनाक्षी सिन्हा पर रीक्रियेट किया गया है। इस गाने से सोनाक्षी और अजय देवगन का फर्स्ट लुक सामने आ गया है।

हाल ही में 31 साल की हुई सोनाक्षी सिन्हा ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर इस गाने के शूटिंग की कुछ तस्वीरें शेयर की हैं। उन्होंने लिखा है कि इस गाने को करके वो खुद को सम्मानित महसूस कर रही हैं। उन्होंने उम्मीद जताई है कि ये गाना हेलन को भी खूब पसंद आएगा।

बता दें कि इंद्र कुमार के निर्देशन में बन रही फिल्म टोटल धमाल इसी साल 7 दिसंबर को रिलीज होने वाली है। इस फिल्म में अजय देवगन के अलावा अनिल कपूर, माधुरी दीक्षित, रितेश देशमुख के साथ ही कई और सितारे हैं। इस कॉमेडी फिल्म के इस साल की बड़ी हिट साबित होने की संभावना है।

 

Previous articleसलमान खान के बहनोई आयुष शर्मा की फिल्म लवरात्रि अब नए नाम से रिलीज होगी
Next articleअजय देवगन की फिल्म का यह सुपरहिट गाना अब काजोल की नई फिल्म में फिर से दिखेगा