राजकुमार राव और श्रद्धा कपूर स्टारर हॉरर-कॉमेडी फिल्म स्त्री ने 100 करोड़ से ज्यादा का कलेक्शन करके सौ करोड़ी क्लब में एंट्री ले ली है। इस फिल्म ने अपनी शुरूआत से ही फिल्मी पंडितों को हैरान किया और दो हफ्ते बाद भी बॉक्सऑफिस पर शानदार कमाई कर रही है और कामयाबी की कहानी लिखती ही जा रही है।

फिल्म स्त्री ने बॉक्सऑफिस पर अपने तीसरे शनिवार को 3.76 करोड़ का कलेक्शन किया और अपने टोटल नेट कलेक्शन को 101.43 करोड़ पहुंचा दिया। इस फिल्म ने अपने पहले हफ्ते में 60.39 करोड़ का कलेक्शन किया था  और दूसरे हफ्ते में 37.28 करोड़ का कलेक्शन किया।

फिल्म स्त्री का आज बॉक्सऑफिस पर 17वां दिन है और आज भी यह फिल्म शानदार कलेक्शन करेगी ही। इसका आज का कलेक्शन 4 से 5 करोड़ के बीच रहने की पूरी संभावना है। लगभग 25 करोड़ के बजट वाली इस फिल्म ने मेकर्स को जबरदस्त प्रॉफिट कराया है, साथ ही यह फिल्म राजकुमार राव की सोलो रिलीज सबसे बड़ी फिल्म बन गई है। इस फिल्म ने श्रद्धा कपूर के करियर को भी जबरदस्त सपोर्ट किया है क्योंकि बागी के बाद से श्रद्धा की फिल्मों ने बहुत ज्यादा कमाई नहीं की।

अमर कौशिक के निर्देशन में बनी फिल्म स्त्री दर्शकों को पूरी तरह से बांधे रखती है। फिल्म में डर के साथ कॉमेडी का तड़का भी खूब अच्छे से लगाया गया है और साथ में नोरा फतेही का आइटम सॉन्ग सरप्राइज की तरह से है।

अब एक नजर इस साल सौ करोड़ कमाने वाली 9 फिल्मों पर भी नजर डाल लीजिए। इनमें शामिल हैं- पद्मावत, सोनू के टीटू की स्वीटी, रेड, बागी 2, राजी, रेस 3, संजू, गोल्ड और स्त्री। फ्रेंड्स फिल्म स्त्री को आपने देखा है तो अपनी राय कमेंट करके हमें जरूर बताएं साथ ही हमें लाइक और फॉलो करना न भूलें

Previous articleमनमर्जियां, मित्रों और लव सोनिया फिल्मों का पहले दिन का बॉक्सऑफिस कलेक्शन
Next articleइस सुपरस्टार एक्ट्रेस की पोती बॉलीवुड में करने जा रही है डेब्यू, सलमान करेंगे लॉन्च