कॉमेडी के सुपर स्टार गोविंदा की अगले महीने फिल्म फ्राईडे आने वाली है वहीं उनकी अगली कॉमेडी फिल्म का प्रमोशन भी शुरू हो गया है। फिल्म मेकर पहलाज निहलानी के साथ आ रही गोविंदा की अपकमिंग फिल्म रंगीला राजा से उनका एक और पोस्टर जारी किया गया है।

इस ताजा पोस्टर में गोविंदा के डबल रोल में दिखाई दे रहे हैं। बताते चलें कि फिल्म रंगीला राजा में गोविंदा दो ऐसे भाइयों का रोल प्ले कर रहे हैं जिनकी शख्सियत एक-दूसरे से बिल्कुल अलग है। एक बिजनेसमैन है तो एक बाबा। हालांकि कहा जा रहा है कि गोविंदा इस फिल्म में डबल रोल में हैं लेकिन निभा रहे हैं चार किरदार, यह कैसे है ये तो फिल्म में पता चलेगा लेकिन आप इस फिल्म से कॉमेडी की फुल गारंटी पा सकते हैं।

वैसे फिल्म रंगीला राजा से कुछ दिनों पहले ही एक और पोस्टर सामने आया था जिसमें गोविंदा मूंछों में कलरफुर शर्ट पहने हुए दिख रहे थे। इस लुक में गोविंदा के 90 के दशक वाले अंदाज की याद ताजा हो जाती है, जिसमें उन्हें जबरदस्त पसंद किया जाता था। इससे उनके तीसरे किरदार का अंदाजा हो जाता है।

इस फिल्म के बारे में पहलाज निहलानी पहले ही कह चुके हैं कि वो गोविंदा की बिल्कुल नए तरह की कॉमेडी लेकर आ रहे हैं जिसे लोग पसंद करेंगे। बताते चलें कि पहलाज निहलानी गोविंदा के साथ इल्जाम, शोला और शबनम और आंखे जैसी फिल्में बना चुके हैं जो जबरदस्त हिट रही थीं।

फिल्म रंगीला राजा फिल्म में गोविंदा के साथ मिशिका चौरसिया, अनुपमा अग्निहोत्री और दिगांगना सूर्यवंशी नजर आएंगी। फिल्म की शूटिंग राजस्थान में हो रही है, और इसे इसी साल रिलीज करने की तैयारी है।

Previous articleगधे पर बैठे आमिर खान, ठग्स ऑफ हिंदोस्तान से आया जबरदस्त लुक
Next articleअजय देवगन की फिल्म तानाजी द अनसंग वॉरियर की शूटिंग शुरू, रिलीज की तारीख भी पक्की