दशहरा की छुट्टी का फायदा लेने के लिए इस हफ्ते दो फिल्में बधाई हो और नमस्ते इंग्लैंड एक दिन पहले यानी गुरुवार को ही रिलीज हो गई। आयुष्मान खुराना और सान्या मल्होत्रा स्टारर फिल्म बधाई हो और अर्जुन कपूर, परिणीति चोपड़ा स्टारर नमस्ते इंग्लैंड फिल्मों के बीच कड़ी टक्कर मानी जा रही थी लेकिन बॉक्सऑफिस पर फिल्म बधाई हो ने बड़े अंतर के साथ अर्जुन-परिणीति की फिल्म को पीछे छोड़ दिया है।

आयुष्मान खुराना, सान्या मल्होत्रा और नीना गुप्ता के लीड रोल वाली कॉमेडी फिल्म बधाई हो दर्शकों को खूब पसंद आई है और इस फिल्म ने अपने पहले दिन बॉक्सऑफिस पर 7.29 करोड़ का कलेक्शन किया है। फिल्म को त्योहारी मौसम का भरपूर फायदा मिला है। आज शुक्रवार को भी दशहरा के छुट्टी और फिर पहले वीकेंड को मिला कर इस फिल्म के अच्छा कलेक्शन कर लेने की संभावना है।

https://youtu.be/16EAAzOsdX8

फिल्म बधाई हो की कहानी लीक से हट कर है जिसमें आयुष्मान खुराना की शादी की बातें हो रही हैं, उनकी लव स्टोरी चल रही होती है कि अचानक उनकी मां के प्रेगनेंट होने की खबर सुनामी की तरह आती है और सबकी जिंदगी में जबरदस्त तूफान खड़ा हो जाता है। लेकिन यह सब बोझिल नहीं होता बल्कि इसमें कॉमेडी का ताना-बाना ऐसा बुना गया है कि फिल्म दर्शकों को हंसाती ही रहती है।

बात करें फिल्म नमस्ते इंग्लैंड की की इस फिल्म को क्रिटिक्स की तरफ से काफी सख्त रिएक्शन्स मिले हैं और बॉक्सऑफिस पर भी इसका असर दिखाई दिया है। यह फिल्म अपने पहले दिन डेढ़ करोड़ के करीब ही कलेक्शन कर पाई है। पहले वीकेंड में इस फिल्म का कलेक्शन बढ़ेगा लेकिन देखना होगा कि वीकेंड में यह कैसा प्रदर्शन कर पाती है।

Previous articleरंगीला राजा का ट्रेलर आया, दिखा गोविंदा का धमाकेदार अंदाज
Next articleThugs Of Hindostan: ठगों की पूरी टोली एक साथ दिखी