राजकुमार राव और श्रद्धा कपूर स्टारर हॉरर-कॉमेडी फिल्म स्त्री एक महीने बाद भी शानदार कमाई कर रही है। कलेक्शन को लेकर इस फिल्म के बारे में पहले जितने भी अनुमान लगाए जा रहे थे उन्हें ये काफी पीछे छोड़ चुकी है और पांचवें हफ्ते में भी एक दिन में करोड़ में कमाई करके इसने साबित कर दिया है कि इसके लाइफ टाइम कलेक्शन का अंदाजा अभी नहीं लगाया जा सकता।
स्त्री बॉक्सऑफिस पर शानदार कमाई कर रही है और कामयाबी की नई कहानी लिखती ही जा रही है। मंगलवार को इस फिल्म ने 1.24 करोड़ का कलेक्शन किया और अपने अब तक के कलेक्शन को 127.42 करोड़ पहुंचा लिया। इस फिल्म ने अपने पहले हफ्ते में 60.39 करोड़ का कलेक्शन किया था और दूसरे हफ्ते में 35.14 करोड़ और तीसरे हफ्ते में 17.14 करोड़ का कलेक्शन किया। चौथे हफ्ते में इस फिल्म ने 9.99 करोड़ और पांचवें वीकेंड में 2.91 करोड़ का कलेक्शन कर लिया है।
लगभग 25 करोड़ के बजट वाली इस फिल्म ने मेकर्स को जबरदस्त प्रॉफिट कराया है, साथ ही यह फिल्म राजकुमार राव की सोलो रिलीज सबसे बड़ी फिल्म बन गई है। इस फिल्म ने श्रद्धा कपूर के करियर को भी जबरदस्त सपोर्ट किया है क्योंकि बागी के बाद से श्रद्धा की फिल्मों ने बहुत ज्यादा कमाई नहीं की।
अमर कौशिक के निर्देशन में बनी फिल्म स्त्री दर्शकों को पूरी तरह से बांधे रखती है। फिल्म में डर के साथ कॉमेडी का तड़का भी खूब अच्छे से लगाया गया है और साथ में नोरा फतेही का आइटम सॉन्ग सरप्राइज की तरह से है।

Previous articleसुई धागा और टेलर बना बॉलीवुड में हिट का नया फॉर्मूला
Next articleवरुण धवन और अनुष्का शर्मा की फिल्म सुई धागा का एक हफ्ते का कलेक्शन जानिए