रणवीर सिंह के लीड रोल और अजय देवगन के कैमियो रोल वाली फिल्म सिंबा का आप सभी बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं, इस बीच..इस फिल्म के ओपनिंग डे कलेक्शन को लेकर काफी बातें हो रही हैं कि यह फिल्म पहले दिन कितना कलेक्शन करेगी।
रोहित शेट्टी के निर्देशन में बनी फिल्म सिंबा एक जबरदस्त मसाला फिल्म है और इस फिल्म में फैन्स के एंटरटेनमेंट का हर मसाला मिलेगा। इस फिल्म को भारत में 4000 से ज्यादा स्क्रीन्स पर रिलीज किया जा रहा है। रणवीर सिंह के लीड रोल और अजय देवगन के कैमियो से इस फिल्म को दर्शकों का भरपूर प्यार मिलने की उम्मीद है।

ल्म की एडवांस बुकिंग काफी अच्छी हो रही है, यह फिल्म 28 दिसंबर को रिलीज हो रही है लिहाजा नए साल की छुट्टियों का भी इसे फायदा मिलेगा। इन सारे प्लस प्वाइंट को देखते हुए माना जा रहा है कि यह फिल्म अपने ओपनिंग डे पर 25 से 28 करोड़ तक का कलेक्शन कर सकती है। वीकेंड्स में यह आंकड़ा 30 करोड़ के पार भी जा सकता है।

फिल्म के साथ करण जौहर और रोहित शेट्टी का नाम जुड़ा है, इसका भी इसे फायदा मिलेगा। रोहित की फिल्मों की सिंगल स्क्रीन पर अच्छी डिमांड होती है, जाहिर है इसका फायदा भी इस फिल्म को मिलेगा। फ्रेंड्स आपकी राय में यह फिल्म ओपनिंग डे पर कितना कलेक्शन कर सकती है, कमेंट करके हमें भी बताएं, साथ ही हमें लाइक और फॉलो करना न भूलें।

Previous articleशाहरुख खान की फिल्म ज़ीरो ने की क्रिसमस पर जबरदस्त वापसी, फिल्म केजीएफ का भी जलवा बरकरार
Next articleसिंबा का बॉक्स-ऑफिस पर धमाका, पहले दिन जबरदस्त कलेक्शन