फिल्म टोटल धमाल का इंतजार कर रहे फैन्स के लिए आ गई है एक बड़ी खुशखबरी। इस फिल्म का पहला गाना पैसा ये पैसा रिलीज कर दिया गया है। यह गाना साल 1980 में आई सुभाष गई की सुपरहिट फिल्म कर्ज के गाने का रीक्रियेशन है।
21 जनवरी को रिलीज हुए फिल्म के ट्रेलर में आप पैसा ये पैसा गाने की झलक देख ही चुके थे। यह गाना इतना शानदार बन पड़ा है कि फैन्स की तरफ से लगातार इस गाने को रिलीज करने की मांग उठ रही थी और फैन्स के लिए इस गाने को अब रिलीज कर दिया गया है।
करीब चार दशक पहले आए कर्ज फिल्म के मूल गाना भी जबरदस्त हिट हुआ था और फिल्म टोटल धमाल में रीक्रियेट किया गया यह गाना भी खूब पसंद किया जा रहा है।
फिल्म के इस गाने में माधुरी दीक्षित, अजय देवगन, अनिल कपूर, रितेश देशमुख, अरशद वारसी, जावेद जाफरी, संजय मिश्रा और पितोबाश एक साथ थिरकते नजर आ रहे हैं।


फ्रेंड्स टोटल धमाल का ट्रेलर आप देख ही चुके हैं, यह एक एडवेंचर कॉमेडी है जिसमें अजय देवगन और बाकी सभी कलाकारों ने जम कर धमाल मचाया है। सिचुएशनल कॉमेडी का डोज इतना है कि आप हंस-हंस कर लोटपोट हो जाएंगे। इंद्र कुमार के निर्देशन में बनी यह फिल्म 22 फरवरी को रिलीज होने वाली है।
फ्रेंड्स टोटल धमाल का यह गाना आपको कैसा लगा, कमेंट करके हमें भी जरूर बताएं, साथ ही इस वीडियो को लाइक और हमारे चैनल को सब्सक्राइब करना न भूलें

Previous articleअजय देवगन और अक्षय कुमार बरसों बाद एक साथ दिखे, क्या फिल्म में भी दिखेंगे?
Next articleरोहित शेट्टी ने दी अपनी नई फिल्म सूर्यवंशी को लेकर यह सफाई