अजय देवगन स्टारर फिल्म टोटल धमाल से जिस खबर का आपको बेसब्री से इंतजार था वह सामने आ गई है। फिल्म के ट्रेलर की रिलीज डेट कन्फर्म कर दी गई है और साथ ही इसका फर्स्ट लुक पोस्टर भी रिलीज कर दिया गया है जिसमें इसकी पूरी स्टारकास्ट नजर आ रही है

फिल्म टोटल धमाल के ट्रेलर की रिलीज डेट बताएं उससे पहले इस फिल्म का फर्स्ट लुक पोस्टर देखिए। इस फिल्म के गानों और शूटिंग के दौरान की कुछ तस्वीरें पहले भी आ चुकी हैं लेकिन फर्स्ट लुक पोस्टर पहली बार जारी किया गया है। पोस्टर में सबसे आगे अजय देवगन फिर अनिल कपूर और फिर माधुरी दीक्षित हैं और उसके पीछे इंद्र कुमार और बाकी की टीम।

फिल्म टोटल धमाल में अजय देवगन, माधुरी दीक्षित, अनिल कपूर, रितेश देशमुख, जावेद जाफरी, संजय मिश्रा, अरशद वारसी, ईशा गुप्ता, बोमन ईरानी, महेश मांजरेकर, सुदेश लहरी, राजपाल यादव और जॉनी लीवर जैसे सितारों की भरमार है और एंटरटेनमेंट भी फुल है। इन कलाकारों की जो परछाईं बन रही है वह जानवरों की है और पोस्टर पर लिखा है- द वाइल्डेस्ट एडवेंचर एवर।

इससे आप अंदाजा लगा सकते हैं कि इस फिल्म में कितना धमाल होने वाला है। इंद्र कुमार निर्देशित टोटल धमाल के इस पोस्टर को फिल्म के लगभग सभी सितारों ने सोशल मीडिया पर शेयर किया और कुछ ही देर में इंटरनेट पर ‘टोटल धमाल’ का पोस्टर चर्चा में आ गया।

इससे पहले इंद्र कुमार ने अजय देवगन का एक पोस्टर जारी किया था जिसमें उनके कंधे पर क्रिस्टल नाम की हॉलीवुड एनिमल कलाकार बैठी हुई है। बताया जाता है कि क्रिस्टल के इर्द-गिर्द भी काफी सारे कॉमेडी सीन बुने गए हैं।

फिल्म टोटल धमाल का ट्रेलर इसी महीने 21 जनवरी 2019 को रिलीज़ किया जाएगा, मेकर्स ने इसे कन्फर्म किया है। यह फिल्म अगले महीने 22 फरवरी को रिलीज़ होगी। फिल्म में आमिर खान और सोनाक्षी सिन्हा मेहमान कलाकार की भूमिका में नजर आएंगे।

टोटल धमाल साल 2007 में रिलीज हुई इंद्र कुमार की सुपरहिट फिल्म  धमाल और उसके बाद डबल धमाल का तीसरा भाग है। फिल्म को लेकर सभी सितारे बेहद उत्साहित हैं। फिल्म के कलाकारों का कहना है कि यह अभी से सुपरहिट है और इसमें जरा सा भी दिमाग लगाने की जरूरत नहीं है।

फ्रेंड्स टोटल धमाल का फर्स्ट लुक पोस्टर आपको कैसा लगा और इसके ट्रेलर के लिए आप हैं कितने एक्साइटेड, कमेंट करके हमें भी जरूर बताएं

Previous articleनई वेब सीरीज मेड इन हेवेन का फर्स्ट लुक पोस्टर जारी
Next articleटोटल धमाल का ट्रेलर ऐसा तो फिल्म कितनी धमाकेदार होगी!