निर्देशन के बाद फिल्म प्रोडक्शन में भी हाथ आजमाने वाले रोहित शेट्टी ने बॉलीवुड को एक से एक शानदार फिल्में दी हैं और वह निर्देशक के साथ-साथ कामयाब प्रोड्यूसर भी साबित हो चुके हैं। खास बात यह है कि रोहित शेट्टी ने अब तक अपने बैनर रोहित शेट्टी पिक्चर्स से जितनी भी फिल्में बनाई हैं उनका निर्देशन खुद ही किया है।
रोहित शेट्टी अब एक नई एक्शन कॉमेडी फिल्म बनाने जा रहे हैं जिसका निर्देशन वह खुद नहीं कर रहे हैं बल्कि उन्होंने यह काम फराह खान को सौंपा है। यह खबर कन्फर्म हो चुकी है कि रोहित शेट्टी, फराह खान के साथ नई फिल्म करने जा रहे हैं। फराह के लिए रोहित शेट्टी ने कहा है कि यह हमारे लिए सम्मान की बात है कि फराह हमारे लिए फिल्म निर्देशित करेंगी, वह काफी टैलेंटेड हैं और मेहनती हैं। उन्होंने विश्वास जताया है कि फराह और वह काफी अच्छी पारी खेलेंगे।
रोहित शेट्टी और फराह खान की इस फिल्म का नाम और स्टारकास्ट अभी सामने नहीं आया है, लेकिन जल्द ही दोनों घोषणा करेंगे। फिल्म में स्टारकास्ट क्या होगी इसे लेकर तमाम तरह के कयास लगाए जा रहे हैं। रोहित शेट्टी ने अब तक अजय देवगन के साथ कई सुपरहिट फिल्में बनाई हैं, हाल ही में उन्होंने रणवीर सिंह के साथ सिम्बा जैसी सुपरहिट फिल्म दी है और वह अक्षय कुमार के साथ सूर्यवंशी भी बना रहे हैं। अटकलें हैं कि वह नई फिल्में में इनमें से एक या दो स्टार को मौका दे सकते हैं।
बहरहार रोहित शेट्टी के साथ फिल्म करने को लेकर फराह खान भी काफी उत्साहित हैं। उनकी पिछली निर्देशित फिल्म हैप्पी न्यू ईयर हिट रही थी और रोहित के साथ उन्होंने कई फिल्मों में कोरियोग्राफी की है। फराह खान शाहरुख खान की काफी अच्छी दोस्त हैं, उन्होंने हैप्पी न्यू ईयर के साथ मैं हूं ना और ओम शांति ओम जैसी फिल्मों का निर्देशन शाहरुख खान को लेकर ही किया है। शाहरुख खान पिछले काफी अर्से से एक सुपरहिट के लिए तरस रहे हैं तो सवाल उठ रहे हैं कि क्या फराह शाहरुख के लिए भी कोई रोल इस फिल्म में रखेंगी।
बहरहाल इस फिल्म की स्टारकास्ट के अलावा रोहित शेट्टी का फराह खान को फिल्म निर्देशन सौंपना उनकी व्यस्तता से जोड़ कर भी देखा जा रहा है। रोहित अब वेब सीरीज में भी नई पारी की शुरू करने जा रहे हैं, वहीं वह खतरों के खिलाड़ी में भी काम कर रहे हैं। वह अपने प्रोडक्शन हाउस को भी और आगे ले जाने की तैयारी में जुटे हुए हैं, इसीलिए चाह रहे हैं कि वह अपने साथ अन्य निर्देशकों को भी जोड़ते चलें। रोहित शेट्टी और फराह के साथ आने से इतना तो पक्का है कि दर्शकों को एक और शानदार फिल्म मिलने वाली है।

Previous articleअजय देवगन की रोमांस-कॉमेडी फिल्म दे दे प्यार दे की रिलीज फिर टली
Next articleसामने आया माई नेम इज रागा का टीजर, राहुल गांधी पर बन रही है फिल्म