इस फ्राइडे रिलीज हो रही है इंद्र कुमार के निर्देशन में बनी फिल्म टोटल धमाल। अभी हम बताएंगे ऐसे पांच कारण कि आखिर यह फिल्म देखनी क्यों चाहिए? तो फ्रेंड्स इस फिल्म को देखने की सबसे बड़ी और पहली वजह यह है कि इस फिल्म को उस इंद्र कुमार ने निर्देशित किया है जो इससे पहले इस सीरीज की धमाल और डबल धमाल जैसी फिल्में बना चुके हैं जिन्होंने आपको खूब हंसाया था। धमाल फ्रेंचाइजी की यह तीसरी फिल्म भी जबरदस्त कॉमेडी से भरी हुई है, ट्रेलर से आपको अंदाजा हो ही गया होगा। तो आप करना चाहते हैं टेंशन को दूर तो इस फिल्म को देख कर ऐसा कर सकते हैं।

टोटल धमाल फिल्म में अजय देवगन लीड रोल में हैं। अजय की यह फिल्म उनकी पिछली फिल्म रेड के लगभग साल भर बाद आ रही है। अजय हाल में फिल्म सिम्बा में दिखे जरूर थे, लेकिन उसमें उनका कैमियो रोल था। ऐसे में अजय के फैन्स के लिए यह फिल्म एक तोहफा है जिसमें वह अपने सुपर स्टार का कॉमेडी वाला अंदाज देख पाएंगे।

टोटल धमाल देखने की तीसरी वजह है अनिल कपूर-माधुरी दीक्षित की जोड़ी जो 17 साल बाद फिर से साथ आई है। यह जोड़ी न सिर्फ रोमांस करती दिखेगी बल्कि खूब कॉमेडी भी दिखाएगी। इस जोड़ी की फिल्मों के शौकीन लोगों को इन्हें एक बार फिर साथ देख कर सुखद अनुभव होगा।

इस फिल्म को देखने की चौथी वजह है इस फिल्म में खूब सारे एनिमल्स जो कि आपको खूब हंसाते हैं। इसके अलावा हॉलीवुड की कई फिल्मों में काम कर चुकी कपुचिन प्रजाति की बंदरिया क्रिस्टल भी है। यह तकरीबन फिल्म के हर कलाकार के साथ दिखाई देगी और आपको खूब हंसाएगी भी।

पांचवीं वजह है फिल्म टोटल धमाल के गाने। आपने पैसा ये पैसा और मुंगड़ा जैसे गाने जरूर सुने होंगे। इन गानों को फिल्म टोटल धमाल में रीक्रियेट किया गया है और ये जबरदस्त बन पड़े हैं। ये गाने आपको खूब एंटरटेन करेंगे। इसके साथ ही आप पैसा ये पैसा गाने में अजय देवगन, माधुरी दीक्षित, अनिल कपूर, रितेश देशमुख, अरशद वारसी, जावेद जाफ़री, बोमन ईरानी, जॉनी लीवर, संजय मिश्रा, पितोबाश जैसे सभी सितारों को एक साथ देख पाएंगे, वहीं सोनाक्षी सिन्हा भी मुंगड़ा सॉन्ग में आइटम नंबर करती दिखेंगी।

Previous articleअक्षय कुमार की फिल्म केसरी का ट्रेलर रोंगटे खड़े कर देता है, कमाल की होगी फिल्म
Next articleरणवीर-आलिया की गली बॉय का कमाल, एक हफ्ते में ही सौ करोड़ी क्लब में बनाई जगह