अजय देवगन, अनिल कपूर, माधुरी दीक्षित, रितेश देशमुख जैसे सितारों से सजी फिल्म टोटल धमाल ने बॉक्स ऑफिस पर रिलीज के दूसरे दिन कर दिया है कमाल। शुक्रवार को कामकाजी दिन रिलीज होने के बावजूद इसे शानदार ओपनिंग मिली और फिर शनिवार को इसने बड़ा उछाल लेते हुए और भी जबरदस्त कलेक्शन किया।

फिल्म टोटल धमाल को इस साल की बेस्ट एंटरटेनर फिल्म माना जा रहा है और इस फिल्म ने अपने दूसरे दिन 20.40 करोड़ का कलेक्शन किया। इससे पहले शुक्रवार को इस फिल्म ने 16.50 करोड़ का कलेक्शन किया था। इस तरह से दो दिनों में इस फिल्म ने 63.90 करोड़ का कलेक्शन कर लिया है।

फिल्म टोटल धाल साफ-सुथरी फैमिली एंटरटेनमेंट है और इसको माउथ पब्लिसिटी भी बहुत अच्छी मिल रही है, इसका नतीजा यह है कि लोग परिवार के साथ इसे देखने जा रहे हैं। आज रविवार को बॉक्सऑफिस पर इस फिल्म का तीसरा दिन है और माना जा रहा है कि आज यह फिल्म 25 करोड़ से ऊपर का कलेक्शन कर सकती है। इस तरह इस फिल्म का फर्स्ट वीकेंड कलेक्शन 60 करोड़ के ऊपर रह सकता है।

फिल्म टोटल धमाल को भारत में 3700 स्क्रीन्स पर रिलीज किया गया है और ओवरसीज में इसे 786 स्क्रीन्स मिली हैं। ओवरसीज में भी इस फिल्म को काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिला है। विदेशों में टोटल धमाल ने अपने पहले दिन 8.74 करोड़ का कलेक्शन किया। अमेरिका, कनाडा, ऑस्ट्रेलिया और खाड़ी देशों में फिल्म को काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिला है।

टोटल धमाल एक एडवेंचर कॉमेडी है जिसमें इस फिल्म के सारे कलाकार 50 करोड़ रुपये हासिल करने के लिए भागदौड़ करते हैं। ये पैसे एक जू में छिपाए गए हैं, लिहाजा इस फिल्म में जानवर भी खूब दिखाए गए हैं। हॉलीवुड की एनिमल एक्टर बंदरिया क्रिस्टल भी काफी प्रभावी लगी है और सभी कलाकारों ने काफी अच्छा काम किया है। कुल मिला कर यह एक पैसा वसूल फुल एंटरटेनर फिल्म है जिसे देख कर आप खूब हंसेंगे।

फ्रेंड्स आपने भी यह फिल्म देख ली है या फिर देखने का प्लान कर रहे हैं तो कमेंट करके आप हमें भी बताएं कि आपको यह कैसी लगी, साथ ही आपकी नजर में यह फिल्म अपने फर्स्ट वीकेंड में कितना कलेक्शन कर सकती है, कमेंट करके बताएं और हमें लाइक व फॉलो करना न भूलें।

Previous articleसलमान और संजय लीला भंसाली 19 साल बाद साथ करेंगे फिल्म, एक और ब्लॉक बस्टर पक्की
Next articleगली बॉय की जबरदस्त वापसी, दूसरे शनिवार को डबल धमाका