प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर बन रही फिल्म पीएम नरेंद्र मोदी आजकल काफी चर्चा में हैं। इस फिल्म से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह के किरदार निभाने वाले कलाकारों के नाम और फर्स्ट लुक तस्वीरें सामने आ चुकी हैं अब इस फिल्म में पीएम मोदी की मां और पत्नी के रोल के लिए भी स्टारकास्ट को फाइनल कर लिया गया है और फर्स्ट लुक तस्वीरें भी आ गई हैं।

काफी मंथन के बाद फाइनल हुई स्टारकास्ट

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की पत्नी और मां का रोल निभाने के लिए किसे फाइनल किया जाएगा, इसे लेकर काफी दिनों से अटकलें चल रही थीं क्योंकि यह किरदार भले ही फिल्मी हों लेकिन रियल लाइफ की ऐसी शख्सियत के किरदार की मां और पत्नी के होंगे जो देश में सबसे ज्यादा पॉपुलर राजनेता हैं। इसीलिए इन कलाकारों के चयन में काफी सावधानी बरती जा रही थी। अब ये नाम फाइनल कर लिए गए हैं।

जरीना वहाब और बरखा सेन गुप्ता फाइनल

पीएम नरेंद्र मोदी फिल्म में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का किरदार तो अभिनेता विवेक ओबेरॉय निभा रहे हैं वहीं अमित शाह का किरदार मनोज जोशी निभाएंगे। इनके अलावा पीएम मोदी की मां हीरा बेन के रोल के लिए जरीना वहाब को फाइनल किया गया है। पीएम मोदी की पत्नी जशोदा बेन के किरदार के लिए बरखा बिष्ट सेनगुप्ता का नाम सुर्खियों में था और फाइनली उन्हें ही चुना गया है। बरखा इस फिल्म को लेकर काफी उत्साहित हैं और वह रोल में ढल जाने के लिए गुजराती भी सीख रही हैं।


फिल्म पीएम नरेंद्र मोदी को ओमंग कुमार डायरेक्ट कर रहे हैं। इस फिल्म को विवेक ओबरॉय के पिता सुरेश ओबेरॉय और संदीप सिंह प्रोड्यूस कर रहे हैं जो कि खुद भी जाने-माने अभिनेता रहे हैं। इस फिल्म के लिए दर्शन कुमार और बोमन ईरानी को भी कास्ट किया गया हैl

राहुल गांधी पर भी बन रही है फिल्म


राजनीतिक शख्सियतों पर हाल के दिनों में कई फिल्में आई हैं, इनमें से एक द एक्सिडेंटल प्राइम मिनिस्टर और दूसरी थी ठाकरे। इसी कड़ी में अब प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर भी फिल्म बन रही है। इसके अलावा राहुल गांधी पर भी एक फिल्म बन रही है माइ नेम इज रागा जिसका टीजर हाल में ही रिलीज किया गया था।

Previous articleरणवीर-आलिया की फिल्म Gully Boy की धमाकेदार शुरूआत, पहले दिन जबरदस्त कलेक्शन
Next articleरणवीर-आलिया की फिल्म गली बॉय को दूसरे दिन लगा झटका, इतना हुआ कलेक्शन