बॉलीवुड सुपर स्टार अजय देवगन की अपकमिंग फिल्म भुज द प्राइड ऑफ इंडिया की शूटिंग हैदराबाद के बाद अब गुजरात के कच्छ में हो रही है, इस बीच शूटिंग के दौरान की एक तस्वीर सोशल मीडिया में वायरल हो रही है। दावा है कि इस तस्वीर अजय देवगन का जो लुक है वही इस फिल्म में होगा। यानी इस तस्वीर में दिख रहे अजय देवगन का लुक ही फिल्म भुज द प्राइड ऑफ इंडिया में अजय देवगन का ऑफिशियल लुक है। अजय देवगन के फैन्स इस तस्वीर को खूब शेयर कर रहे हैं।

फिल्म भुज द प्राइड ऑफ इंडिया में अजय देवगन स्क्वाड्रन लीडर विजय कार्णिक की भूमिका में दिखेंगे। इस तस्वीर में अजय ड्रेस में दिखाई दे रहे हैं और यह तस्वीर किसी सीन की शूटिंग के दौरान तैयार होने का है। अजय देवगन के आसपास शूटिंग टीम और कलाकार भी दिखाई दे रहे हैं। कुछ महिलाएं ढोल-नगाड़े के साथ खड़ी दिखाई दे रही हैं।

फिल्म भुज द प्राइड ऑफ इंडिया, 1971 के भारत-पाकिस्तान लांगेवाला युद्ध पर आधारित है, फिल्म में अजय देवगन स्क्वाड्रन लीडर विजय कार्णिक की भूमिका में दिखेंगे जो लांगेवाला युद्ध के दौरान, भुज के एयरफोर्स बेस के इंचार्ज थे। यह फिल्म वायुसेना के संघर्षों को दिखाएगी। यह फिल्म 14 अगस्त 2020 को रिलीज होगी। इस फिल्म में अजय देवगन के अलावा संजय दत्त, राणा दग्गुबाती, सोनाक्षी सिन्हा, परिणीति चोपड़ा, एमी विर्क और प्रणीता सुभाष प्रमुख भूमिकाओं में हैं। इस फिल्म का निर्देशन अभिषेक दुधैया कर रहे हैं।

अजय देवगन की शूटिंग लोकेशन से कुछ दिनों पहले भी एक तस्वीर सामने आई थी। यह तस्वीर उस वक्त की थी जब हैदराबाद की रामोजी फिल्म सिटी में ही कन्नड़ फिल्मों के सुपरस्टार किच्चा सुदीप, अजय देवगन से मुलाकात करने पहुंचे थे।

Previous articleलव रंजन की फिल्म में अजय देवगन, रणबीर के साथ दीपिका पादुकोण और नुसरत भरूचा भी
Next articleजजमेंटल है क्या, अर्जुन पटियाला, कबीर सिंह फिल्मों का बीते शुक्रवार का कलेक्शन जानिए