अजय देवगन, काजोल और सैफ अली खान स्टारर फिल्म तानाजी द अनसंग वॉरियर बॉक्स ऑफिस पर पूरे कर चुकी है दो हफ्तों का सफर। फिल्म तानाजी का यह सफर बेहद शानदार रहा है। यह फिल्म अब 200 करोड़ के कलेक्शन के बिल्कुल करीब है और आज ही यह इस लक्ष्य को भी पीछे छोड़ देगी।

फिल्म तानाजी ने अपने दूसरे हफ्ते के आखिरी दिन यानी बीते गुरुवार को 7.02 करोड़ का कलेक्शन किया। इससे पहले इस फिल्म ने 13 दिनों में 190.43 करोड़ का कलेक्शन कर लिया था। इस तरह से दो हफ्तों में अब तानाजी का कलेक्शन हो चुका है 197.45 करोड़। 200 करोड़ का आंकड़ा पार करने के लिए इस फिल्म को अब सिर्फ 2.55 करोड़ के कलेक्शन की और जरूरत है।

बॉक्स ऑफिस पर आज इस फिल्म का 15वां दिन है। आज से बॉक्स ऑफिस पर एक और बड़ी फिल्म आ गई है स्ट्रीट डांसर और इसकी वजह से तानाजी की स्क्रीन्स में कुछ कमी आई है। हालांकि फिल्म के शानदार प्रदर्शन को देखते हुए संभावना है कि आज यह फिल्म 5 से 6 करोड़ के बीच कलेक्शन कर लेगी। इस तरह से यह आज ही 200 करोड़ से आगे निकल जाएगी।

फिल्म तानाजी ने बॉक्स ऑफिस पर बेहद शानदार प्रदर्शन किया है। इस फिल्म ने 50 करोड़ का आंकड़ा 3 दिनों में, 100 करोड़ 6 दिनों में, 150 करोड़ 10 दिनों में और 200 करोड़ का आंकड़ा 15 दिनों में हासिल किया है। इस फिल्म ने अपने पहले हफ्ते में 118.91 करोड़ और दूसरे हफ्ते में 78.54 करोड़ का कलेक्शन किया है। तीसरे वीकेंड में एक बार फिर इस फिल्म के कलेक्शन में उछाल आने की पूरी संभावना है, ऐसे में यह फिल्म तीसरे वीकेंड के बाद 225 करोड़ के पार जाती दिखाई दे रही है। फ्रेंड्स आपने भी इस फिल्म को देख लिया है तो कमेंट करके बताएं कि आपको यह फिल्म कैसी लगी।

Previous articleTanhaji Collection Day 14 : फिल्म तानाजी बनाने वाली है नया रिकॉर्ड, बॉक्स ऑफिस पर जारी है कमाल का कलेक्शन
Next articleTanhaji Collection Day 16: अजय देवगन की फिल्म तानाजी का धमाका, दो सौ करोड़ के पार पहुंचा कलेक्शन