फिल्म तानाजी द अनसंग वॉरियर ने बॉक्स ऑफिस पर पूरा कर लिया है एक हफ्ता और इस एक हफ्ते में इस फिल्म का प्रदर्शन बेहद शानदार रहा है। इस एक हफ्ते में इस फिल्म ने सौ करोड़ का आंकड़ा काफी पीछे तो छोड़ा ही है इसके साथ ही हफ्ते के हर दिन इसने दो अंकों में कलेक्शन किया है। इससे साफ है कि अपने दूसरे वीकेंड में यह फिल्म एक बार फिर से जोरदार वापसी करने वाली है।
फिल्म तानाजी ने अपने सातवें दिन यानी गुरुवार को 11.23 करोड़ का कलेक्शन किया। इसके साथ ही इस फिल्म ने एक हफ्ते में 118.91 करोड़ का नेट कलेक्शन कर लिया है। इससे पहले इस फिल्म ने छठे दिन ही सौ करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया था। इस फिल्म का बजट लगभग सवा सौ करोड़ का बताया जा रहा है, इस तरह से इस फिल्म ने अपना बजट भी करीब-करीब निकाल ही लिया है।
बॉक्स ऑफिस पर आज इस फिल्म का आठवां दिन है। फिल्म को मिल रहे जबरदस्त रिस्पॉन्स से साफ है यह फिल्म आज भी दो अंकों में कलेक्शन कर लेगी। शुक्रवार का दिन होने से शाम और रात के शोज में इस फिल्म को और भी अच्छी ऑकुपेंसी मिलेगी।
फिल्म तानाजी में 21 साल बाद अजय देवगन और सैफ अली खान की जोड़ी ने वापसी की है जिसे लोग खूब पसंद कर रहे हैं। फिल्म में अजय देवगन ने छत्रपति शिवाजी महाराज के सैन्य सूबेदार तानाजी मालुसरे और सैफ अली खान ने उदयभान राठौर का किरदार निभाया है। फ्रेंड्स आपने भी इस फिल्म को देख लिया है तो कमेंट करके बताएं कि आपको यह फिल्म कैसी लगी।

Previous articleअजय देवगन की फिल्म तानाजी ने बनाया यह रिकॉर्ड, अब बनेंगे नए रिकॉर्ड
Next articleTanhaji Collection Day 9:फिल्म तानाजी ने पूरे स्वैग के साथ की दूसरे हफ्ते की शुरूआत, अब दो करोड़ पर नजर