भोजपुरी फिल्मों की क्वीन रानी चटर्जी जल्द ही एक नई वेब सीरीज में नजर आने वाली हैं। इस नई वेब सीरीज का नाम ‘रानी का राजा’ है और यह तीन एपिसोड का ही होगा। नई वेब सीरीज के बारे में रानी ने एक फोटो शेयर करके जानकारी दी है, जिसमें वह ब्लू कलर की साड़ी पहनी हुई नजर आ रही हैं। साथ ही रानी ने मांग में सिंदूर भी लगाया है।

रानी चटर्जी के चेहरे की खुशी बता रही है कि वह इस सीरीज को लेकर कितनी एक्साइटेड हैं। इस फोटो को शेयर करते हुए रानी ने लिखा है कि , ‘आज से एक नई सीरीज की शूटिंग शुरू हो गई है। मैं आपको जल्द बताऊंगी कि किस ओटीटी प्लैटफॉर्म पर यह आएगी।’

भोजपुरी की काफी सारी फिल्मों में अपनी एक्टिंग के जलवे दिखा चुकी रानी चटर्जी की पिछले दिनों एमएक्स प्लेयर पर एक वेबसीरीज आई थी। यह काफी सुर्खियों में रही थी और इसके लिए रानी को काफी सवालों का सामना भी करना पड़ा था लेकिन रानी ने बड़ी ही बेबाकी से सभी सवालों के जवाब दिए थे। अनलॉक में शूटिंग शुरू होने के बाद रानी की भोजपुरी फिल्म ‘श्रीमान-श्रीमती’ की शूटिंग शुरू हुई थी, जो कुछ दिन पहले ही खत्म हुई है। इस फिल्म में रानी के साथ आदित्य ओझा लीड रोल में हैं। रानी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और उनके इंस्टाग्राम अकाउंट पर लाखों फॉलोअर्स हैं।

Previous articleMirzapur 2: इन 5 वजहों से जरूर देखें मिर्जापुर वेब सीरीज का सीजन 2
Next articleTrailer Review: नई फिल्म सूरज पर मंगल भारी का ट्रेलर रिलीज