बॉलीवुड सुपरस्टार अक्षय कुमार ने हाल ही में अपनी अपकमिंग फिल्म ‘बेलबॉटम’ की शूटिंग पूरी की और अब फ़िल्म का पहला टीज़र भी आ गया है। टीज़र में अक्षय कुमार बेलबॉटम स्टाइल सूटबूट पहने हुए जेंटलमैन की तरह नज़र आ रहे हैं। ये टीजर 30 सेकंड का है और इसमें अक्षय कुमार का स्वै ग जोरदार है। खासतौर पर वह बेल बॉटम सूट में घनी मूंछों वाले लुक में बहुत अच्छे् लग रहे हैं।
‘बेलबॉटम’ के एक शेड्यूल की शूटिंग अगस्त में, स्कॉटलैंड में, शुरू हुई थी और 40 दिन में इसे पूरा किया गया। अक्षय ने 18 साल में पहली बार डबल शिफ्ट में काम करते इस शेड्यूल की शूटिंग को पूरा किया। ‘बेलबॉटम’ एक जासूसी फ़िल्म है, जिसकी कहानी अस्सी के दशक में सेट की गयी है।
अक्षय कुमार एक सीक्रेट एजेंट के किरदार में नज़र आएंगे। ‘बेलबॉटम’ अगले साल 2 अप्रैल को रिलीज़ होगी। इस फिल्म को वाशु और जैकी भगनानी के साथ निखिल आडवाणी प्रोड्यूस कर रहे हैं और निर्देशन रंजीत तिवारी ने किया है।
फिल्म ‘बेलबॉटम’ में वाणी कपूर फीमेल लीड में हैं, जबकि लारा दत्ता और हुमा कुरैशी दूसरे अहम किरदारों में नज़र आएंगे। अक्षय करीब 120 क्रू मेंबर्स के साथ 2 अक्टूबर को ब्रिटेन से लौटे हैं। बताते चलें कि इस साल अक्षय की पहली रिलीज़ फिल्म ‘लक्ष्मी बम’ होगी, जो डिज़्नी प्लस हॉटस्टार पर 9 नवम्बर को आ रही है। अक्षय की बाक़ी सभी फ़िल्में 2021 के लिए पोस्टपोन हो चुकी हैं।

Previous articleSerious Men Movie Review: सीरियस मेन- फिल्म रिव्यू
Next articleMirzapur 2 Trailer Release Time: जानिए किस वक्त रिलीज होगा मिर्जापुर 2 का ट्रेलर