मिर्जापुर सीजन 2 के लिए फैन्स का दो साल का इंतजार खत्म हुआ और मिर्जापुर सीजन 2 का ट्रेलर सामने आ चुका है। ट्रेलर से साफ होता है कि सीजन 2 पहले सीजन से भी बहुत ज्यादा धमाकेदार और दिलचस्प रहने वाला है। दूसरे सीजन में कालीन भैया, मुन्ना त्रिपाठी और गुड्डू पंडित के बीच बदले की बेहद खतरनाक जंग दिखाई देने वाली है।
और यह जंग दोतरफा नहीं बल्कि इसमें कई पक्ष है। एक तरफ कालीन भैया और मुन्ना त्रिपाठी हैं जिनसे बदला लेने के लिए गुड्डू पंडित मौत से लड़कर वापस आए हैं तो रतिशंकर शुक्ला का बेटा शरद अब जौनपुर की गद्दी संभाल चुका है और उसे गुड्डू पंडित के साथ कालीन भैया से भी बदला लेना है।
एक और पक्ष है बिहार के दद्दाजी का और उनके पोते का, हालांकि उनके कैरेक्टर पर ज्यादा जानकारी नहीं दी गई है लेकिन दद्दाजी आखिर में गुड्डू पंडित पर गोलियां चलाते दिखते हैं और दद्दा का पोता यानी विजय वर्मा मुन्ना के साथ बैठकें करते दिखते हैं।
सीजन 2 में जिन नए कैरेक्टर की एंट्री हुई है उनमें शरद की मां के रोल में ईशा तलवार, बिहार के दद्दाजी के रोल में कॉमेडियन एक्टर लिलिपुट और उनके पोते को रोल में विजय वर्मा की भी एंट्री हुई है। इसके अलावा प्रियांशु पेन्युली भी अहम रोल में हैं।
इस ट्रेलर की शुरूआत होती है कालीन भैया की आवाज से जिसमें वह कहते हैं कि जो आया है, वो जाएगा भी, बस मर्जी हमारी होगी। गद्दी पर चाहे हम रहें या मुन्ना, नियम सेम होगा। यानी उन्होंने मुन्ना को काफी जिम्मेदारियां दे दी हैं और मुन्ना अपनी मर्जी से भी बहुत कुछ करने लगा है।
उधर जिंदगी और मौत के बीच जंग लड़कर लौटा गुड्डू भी बेहद खतरनाक हो चुका है। वह गुस्से में एक जीप पलटते दिखता है। बदले की आग में जलता गुड्डू कहता है कि बबलू और स्वीटी का उधार है हम पे, चुकाना है। अब हमको बदला भी लेना है और मिर्जापुर भी..गोलू गुप्ता गुड्डू से गन चलाने की ट्रेनिंग लेती और गुड्डू के साथ खड़ी दिखाई देती है।
कालीन भैया की पत्नी बीना यानी रसिका दुग्गल का शोषण जारी है, लेकिन उनका रोल पहले से ज्यादा और महत्वपूर्ण रहने वाला है। पहले सीजन में रिश्तों को तार-तार कर चुके कालीन भैया के पिता का रोल निभा रहे कुलभूषण खरबंदा कहते हैं कि शेर के मुंह में खून लग चुका है।
सीजन 2 में पहले सीजन वाले नेताजी जेपी यादव की खासी बेइज्जती होने वाली है और कालीन भैया ने ऊपर तक सीधी पहुंच बना ली है।
फायरिंग करते हुए एसपी आरएस मौर्य साहब यानी अमित सियाल और कालीन भैया के पुलिसवाले पोस्टमैन गुप्ताजी भी दिखेंगे।
इस ट्रेलर को आप Amazon Prime Video India के इसी नाम से बने ऑफिशियल यूट्यूब चैनल पर देख सकते हैं।
मिर्ज़ापुर सीज़न 2 में पहले सीज़न से पंकज त्रिपाठी, अली फज़ल, दिव्येंदु शर्मा, श्वेता त्रिपाठी शर्मा, कुलभूषण खरबंदा, रसिका दुगल, हर्षिता शेखर गौड़, अमित सियाल, अंजुम शर्मा, शीबा चड्ढा, मनु ऋषि चड्ढा और राजेश तैलंग की वापसी हुई है तो लिलिपुट, विजय वर्मा, प्रियांशु पेनयुली और ईशा तलवार की नई एंट्री हुई है। मिजार्पुर सीजन 2 का निर्देशन गुरमीत सिंह और मिहिर देसाई ने किया गया है, इसे पुनीत कृष्णा और विनीत कृष्णा ने लिखा है और इसके एग्जिक्यूटिव प्रोड्यूसर रितेश सिधवानी और फरहान अख्तर और कासिम जगमगिया हैं।
फ्रेंड्स यह ट्रेलर बहुत ही जबरदस्त है और इससे सीजन के बहुत ही शानदार होने की झलक मिलती है। मेकर्स ने हर कैरेक्टर से बहुत ही शानदार काम लिया है। हमें तो इस सीरीज का बेसब्री से इंतजार है, यह ट्रेलर आपको कैसा लगा, और आप सीजन 2 के लिए कितने एक्साइटेड हैं, कमेंट करके हमें भी जरूर बताएं।

Previous articleMirzapur 2 Trailer Release Time: जानिए किस वक्त रिलीज होगा मिर्जापुर 2 का ट्रेलर
Next articleमुन्ना त्रिपाठी का नया नियम खेल को और भी खतरनाक बना देगा