हॉरर कॉमेडी फिल्म भूत पुलिस पिछले काफी दिनों से सुर्खियों में थी। इस फिल्म में सैफ अली खान और अर्जुन कपूर प्रमुख भूमिकाओं में हैं और अब इस फिल्म से सामने आया है दोनों का लुक…इसके साथ ही यह भी एनाउंस कर दिया गया है कि इस फिल्म को आप ओटीटी प्लेटफॉर्म पर देख पाएंगे।


सबसे पहले बात करें सैफ अली खान के लुक की तो वह इस फिल्म में विभूति नाम के एक शख्स का किरदार निभा रहे हैं, उनका जो फर्स्ट लुक सामने आया है उसमें वह काली जैकेट पहने हुए हैं, उनके गले में एक दांत वाली माला भी है। सैफ आंखों में काजल लगाए दिख रहे हैं। इसके साथ ही उन्होंने हाथ में एक अजीबोगरीब छड़ी ले रखी है जिसमें कुछ चमकती हुई मालाएं नजर आ रही हैं।


सैफ के फर्स्ट लुक के बाद अर्जुन कपूर का फर्स्ट लुक भी सामने आ गया। फोटो में अर्जुन कपूर के हाथ में मशाल लिए नजर आ रहे है, वहीं बैकग्राउंड में किसी पुरानी हवेली और खंडहर जैसा सीन दिख रहा है। अर्जुन ने अपने किरदार का नाम चिरौंजी बताया है।


इन दोनों तस्वीरों से लग रहा है कि विभूति और चिरौंजी इस फिल्म में खूब डराने के साथ ही खूब हंसाने वाले भी हैं। इस फिल्म में सैफ और अर्जुन के अलावा यामी गौतम और जैकलीन फर्नांडिस भी अहम किरदारों में हैं। इस फिल्म को डिज्नी प्लस हॉटस्टार वीआईपी पर रिलीज किया जाएगा.


इस फिल्म का निर्देशन पवन कृपलानी ने किया है और रमेश तौरानी, अक्शय पुरी इसे प्रोड्यूस कर रहे हैं। सैफ और अर्जुन कपूर का फर्स्ट लुक आपको कैसा लगा कमेंट करके हमें भी जरूर बताएं…

Previous articleअब आनंद एल राय की फिल्म में नखरेवाली बनेंगी सारा अली खान
Next articleRam Gopal Verma Viral Video: राम गोपाल वर्मा ने वायरल डांस वीडियो पर क्या कहा, यहां जानिए