राम गोपाल वर्मा का अक्सर किसी ना किसी विवाद की वजह से सुर्खियों में रहते हैं, सिर्फ विवाद ही नहीं उनकी लाइफ स्टाइल भी सुर्खियों की वजह बनती है।  अब हाल ही में उनका एक डांस वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, इस वीडियो में राम गोपाल किसी लड़की के साथ डांस करते हुए नजर आ रहे हैं। हालांकि रामगोपाल वर्मा ने कहा है कि जो शख्स इस वीडियो में दिख रहा है वह वो नहीं हैं.

यह वायरल हो रहा ये वीडियो एक्ट्रेस इनाया सुल्तान के बर्थडे पार्टी का बताया जा रहा है, जिसमें राम गोपाल वर्मा भी शामिल हुए थे। बताया जा रहा है कि इसी पार्टी में रामू ने इनाया सुल्तान के साथ डांस भी किया।

सोशल मीडिया पर जब से दोनों का ये वीडियो सामने आया है लोगों ने इसपर सवाल उठाने शुरू कर दिए है।

इसके बाद राम गोपाल वर्मा ने अपनी सफाई देते हुए सोशल मीडिया पर वीडियो शेयर करते हुए ये दावा किया कि, इसमें नजर आने वाली शख्स मैं नहीं हूं, इसे शेयर करते हुए राम गोपाल वर्मा ने लिखा कि, वीडियो में नजर आने वाला शख्स मैं नहीं हूं और ना ही उसके साथ वाली लड़की इनाया सुल्ताना है, मैं अमेरिकन राष्ट्रपति जो बाइडेन की कसम खाता हूं।

  बात यही खत्म नहीं हुई इसके बाद इनाया सुल्तान ने एक और फोटो शेयर की जिसमें वो दोनों वीडियो में दिखाई देने वाली ड्रेस में ही नजर आ रहे हैं।

Manoj Kumar