क्रिकेट को ग्राउंड और टीवी पर तो आप देखते ही हैं लेकिन क्रिकेटर्स की पर्सनल लाइफ और क्रिकेट को चलाने वालों की दुनिया को करीब से समझना चाहते हैं तो एमजॉन प्राइम वीडियो आपके लिए ला रहा है इनसाइड एज का का तीसरा सीजन. इसका ट्रेलर सामने आ गया है।

ट्रेलर के मुताबिक, मैदान पर और मैदान के बाहर.. दोनों जगह दुश्मनी गहरी हो गई है बदला लेने की खातिर कोई भी किसी हद तक जाने को तैयार है। क्रिकेट को चलाने से लेकर कप्तानी हासिल करने की होड़ में नए और हैरान करनेवाले रहस्यों का खुलासा होने वाला है। दो सीज़न की शानदार सफलता के बाद ट्रेलर में दिखाया गया है, तीसरी किश्त में और भी अधिक चौंकाने वाली चीजें शामिल की गई हैं।

शो के प्रमुख किरदार पहले वाले ही हैं। विवेक ओबेरॉय विक्रांत धवन के रोल में हैं। आमिर बशीर शो में यशवर्धन पाटिल यानी भाई साहब का रोल निभाते हैं. ऋचा चड्ढा ज़रीना मलिक और सयानी गुप्ता सीरीज़ में रोहिणी राघवन के किरदार में नज़र आती हैं. तनुज विरवानी वायु राघवन के किरदार में हैं तो उनकी गर्लफ्रेंड मंत्रा पाटिल के किरदार में सपना पब्बी हैं। इनके अलावा सिद्धांत चतुर्वेदी और अमित सियाल भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं। सीज़न थ्री में अक्षय ओबेरॉय, सनी हिंदूजा, आकाश राठी जैसे एक्टर्स की नई एंट्री हुई है वहीं अंगद बेदी इस सीजन में नहीं हैं.

ट्रेलर की शुरुआत में भाई साहब, विक्रांत यानी विवेक ऑबरॉय को वापस लौटने और उसकी कंपनी लौटाने का ऑफर देते हैं लेकिन विक्रांत को यह ऑफर मंजूर नहीं है। वह कहता है उसे कुछ चाहिए तो वह है बदला…यानी वह भाई साहब से सबकुछ छीन लेना चाहता है।

उधर जरीना मलिक भी काफी पॉवरफुल बन चुकी है और वह भाई साहब से कहती है कि अगर आपको मेरी मदद चाहिए तो आपको मेरी मदद भी करनी होगी। आईसीबी प्रेसिडेंट की कुर्सी खाली कर दीजिए।

उधर कैप्टन वायु राघवन अब इंडियम टीम का कैप्टन बनने की हसरत रखता है लेकिन उसे लगता है कि दूसरे उसके खिलाफ साजिश कर रहे हैं। रोहिणी यानी सयानी गुप्ता उसे समझाती है कि उसे कुछ भी प्रूव करने की जरूरत नहीं है।

वायु सबकुछ जल्दी में पाना चाहता है। वह भाईसाहब को सजेस्ट करता है कि बेटिंग को लीगलाइज करवा लो, उसका साथ भाईसाहब की बेटी और गर्लफ्रेंड मंत्रा पाटिल भी देती है।

इस सीरीज में इंडिया-पाकिस्तान के बीच मैच कराया जाता है और दोनों देशों के बीच क्रिकेट में होने वाले एक्साइटमेंट को भी कैश करने की कोशिश की गई है।

बदले की भावना और काफी सारी हिंसा भी है जिसको लीड ऑबवियसली विवेक ओबरॉय करते हैं। यहां तक कि ग्राउंड में भी फायरिंग तक करा दी गई है।

इनसाइड एज सीजन 3 का निर्देशन कनिष्क वर्मा ने किया है। वहीं करण अंशुमन इसके क्रिएटर हैं। इसके साथ ही रितेश सिधवानी, कासिम जगमगिया और फरहान अख्तर इसके कार्यकारी निर्माता हैं।

सीरीज इनसाइड एज के तीसरे सीजन का 240 से अधिक देशों और क्षेत्रों में 3 दिसंबर को ग्लोबल प्रीमियर किया जाएगा।

इसका ट्रेलर जबरदस्त पॉपुलर हो रहा है जो एमजॉन प्राइम इंडिया के यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है।


Manoj Kumar