इस फ्राइडे को आयुष्मान खुराना और वाणी कपूर स्टारर मूवी ‘चंडीगढ़ करे आशिकी सिल्वर स्क्रीन पर रिलीज हो गई। फिल्म के रिव्यूज पॉजिटिव हैं लेकिन पहले दिन यह फिल्म बॉक्सऑफिस पर वह कमाल नहीं दिखा सकी है जिसकी उम्मीद इससे की जा रही थी।

बॉक्स ऑफिस पर आयुष्मान खुराना की इस फिल्म का पहले दिन का कलेक्शन बॉक्स ऑफिस पर पहले से मौजूद अहान शेट्टी की फिल्म तड़प और सलमान खान की फिल्म अंतिम द फाइनल ट्रुथ से भी कम रहा।

फिल्म चंडीगढ़ करे आशिकी को देश के 2500 और विदेश में 500 स्क्रीन्स पर रिलीज किया गया है। पहले दिन इस फिल्म ने 3.75 करोड़ का कलेक्शन किया है। फिल्म की धीमी शुरुआत जरूर हुई है हालांकि माना जा रहा है कि वीकेंड पर यह अच्छा बिजनेस कर सकती है.

इस फिल्म को दिल्ली-एनसीआर, चंडीगढ़ और अन्य मेट्रो सिटीज में अच्छा रिस्पॉन्स मिला है। मुंबई, पुणे, कोलकाता और बंगलुरू में इसका कलेक्शन वीकेंड में बढ़ सकता है. माना जा रहा है कि दूसरे दिन इस फिल्म का कलेक्शन डबल यानी 7 करोड़ के पार रह सकता है।

फिल्म की कहानी की बात करें तो यह एलजीबीटी कम्युनिटी पर बेस्ड रोमांटिक कॉमेडी फिल्म है. इस फिल्म में आयुष्मान एक बॉडी बिल्डर के किरदार में नजर आए हैं. डायरेक्टर अभिषेक कपूर ने इस मुद्दे को बहुत ही सरलता के साथ समझाने की कोशिश की है.

वैसे याद दिला दें कि आयुष्मान खुराना की फिल्में ज्यादातर माउथ पब्लिसिटी से ही चलती हैं। उनकी पिछली फिल्म अंधाधुन ने भी धीमी शुरूआत ली थी लेकिन लोगों को यह फिल्म इतनी पसंद आई कि इसने 80 करोड़ का कलेक्शन करके सुपरहिट का तमगा हासिल किया।

चंडीगढ़ करे आशिकी को आपने भी देख लिया है तो यह फिल्म आपको कैसी लगी कमेंट करके हमें भी जरूर बताएं।