दो दशक पहले फिल्म गदर एक प्रेमकथा से बॉक्सऑफिस पर तहलका मचा देने वाले डायरेक्टर अनिल शर्मा एक बार फिर से गदर मचाने की तैयारी में हैं। जी हां वह इस फिल्म का सीक्वल लेकर आ रहे हैं। गदर एक प्रेमकथा के सीक्वल का नाम होगा गदर 2.

वैसे इस फिल्म का ऐलान उन्होंने काफी दिन पहले ही कर दिया था लेकिन अब एक दिसंबर से इस फिल्म की शूटिंग शुरू हो गई है। पिछली फिल्म में लीड किरदार निभाने वाले सन्नी देओल, अमीषा पटेल और उत्कर्ष शर्मा को गदर 2 में रिपीट किया जा रहा है। उत्कर्ष शर्मा डायरेक्टर अनिल शर्मा के बेटे हैं जिन्होंने गदर एक प्रेमकथा में तारा सिंह यानी सनी देओल और सकीना यानी अमीषा पटेल के बेटे का किरदार निभाया था।

फिलहाल अभी कहानी के बारे में डीटेल्स सामने नहीं आई हैं लेकिन फिल्म से सेट से सनी देओल और अमीषा पटेल की पहले तस्वीरें सामने आ गई हैं. इन तस्वीरों में दोनों का लुक साफ दिखाई दे रहा है और यह भी पता चलता है कि उनकी उम्र को बहुत ज्यादा नहीं दिखाया गया है. इसका मतलब यह हुआ कि सनी फिर से जबरदस्त एक्शन करते हुए दिख सकते हैं।

उत्कर्ष अब बड़े हो चुके हैं। वह इससे पहले जीनियस फिल्म में लीड रोल में सामने आ चुके हैं तो इस फिल्म में उनकी भूमिका भी बड़ी और लीड किरदार की हो सकती है।

इस फिल्म को अनिल शर्मा ही डायरेक्ट कर रहे हैं। बताते चलें कि फिल्म गदर एक प्रेमकथा को अनिल शर्मा ने 19 करोड़ रुपये के बजट में बनाया था और इस फिल्म ने जून 2001 में रिलीज होकर बॉक्स ऑफिस पर 133 करोड़ रुपये की कमाई की थी. ऐसे में गदर 2 से भी फैन्स को बड़ी उम्मीदें हैं।