एमजॉन प्राइम वीडियो की सुपरहिट वेबसीरीज ‘मिर्ज़ापुर’ में मुन्ना त्रिपाठी के खास दोस्त ललित का रोल निभाने वाले एक्टर ब्रह्मा मिश्रा नहीं रहे. 2 दिसंबर की दोपहर पुलिस को ब्रह्मा के वर्सोवा वाले फ्लैट से उनकी डिकम्पोज़्ड डेड बॉडी मिली थी.

ब्रह्मा मिश्रा के गुज़रने की खबर उनके को-स्टार दिव्येंदु ने सोशल मीडिया पर दी.
ब्रह्मा मिश्रा जिंदादिल इंसान थे, मुंबई में उन्होंने लंबे समय तक संघर्ष किया और आखिरकार उन्हें 2013 में चोर चोर सुपर चोर से डेब्यू का मौका मिला था. लेकिन उन्हें पहचान मिली मिर्जापुर वेबसीरीज से मिर्जापुर में उन्होंने ललित का किरदार निभाया था, भले ही उनका रोल ज्यादा बढ़ा नहीं था, लेकिन अपने इस छोटे से रोल से ही उन्होंने लोगों के दिलों में जगह बनाई थी.


ये किरदार दूसरे सीजन तक ही था लेकिन इसे इतना पसंद किया गया कि इस पर आज तक मीम बन रहे हैं. मुन्ना त्रिपाठी और ललित की जोड़ी आज भी सबकी फेवरेट बनी हुई है.


ब्रह्मा मिश्र के निधन की वजह हार्ट अटैक बताई जा रही है. ये भी खबरें आ रही हैं कि उनकी मौत के तीन दिन तक उनकी लाश ऐसे ही पड़ी रही.


32 साल के ब्रह्मा मिश्रा मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल के पास एक छोटे से शहर रायसेन के रहने वाले थे. उनके पिता बैंक में कार्यरत थे, 10वीं तक की पढ़ाई रायसेन में करने के बाद ब्रह्मा मिश्रा भोपाल चले गए और धीरे-धीरे अभिनय की दुनिया में उतर गए.


ब्रह्मा मिश्रा ने मिर्जापुर सीरीज के अलावा बॉलीवुड की कई फिल्मों में भी काम किया. ‘चोर चोर सुपर चोर’ से बॉलीवुड में डेब्यू करने के बाद ‘माझी द माउंटेनमैन’, ‘बद्रीनाथ की दुल्हनिया’, ‘केसरी’ और ‘हसीन दिलरुबा’ जैसी फिल्मों में नजर आ चुके हैं.