ट्रेलर और फिल्में तो बहुत रिलीज होती हैं लेकिन आप कुछ नया देखना चाहते हैं तो आपके लिए आ गया है फिल्म आरआरआर का ट्रेलर। निर्देशक एस एस राजामौली ने बाहुबली सीरीज की दो फिल्मों में जो हैरतअंगेज सीन दिखाए थे उन्हें कौन भूल सकता है भला। अब आरआरआर के जरिए राजामौली ने फिर दिखाया है कि एक्शन सीन को जैसा वह सोच सकते हैं वैसा कोई और नहीं सोच सकता।

फिल्म आरआरआर के ट्रेलर का इंतजार फैन्स को बेसब्री से था और यह सामने आया है तो इस फिल्म को लेकर दर्शकों की बेसब्री और भी बढ़ गई है।

आरआरआर के ट्रेलर में रामचरण के साथ जूनियर एनटीआर जबरदस्त एक्शन देते हुए नजर आ रहे हैं। जूनियर एनटीआर की बाघ के साथ भिड़ंत और अकेले ही दुश्मन की फौज को कैसे धूल चटाई जा सकती है वह देखते हुए आपको बाहुबली की भी याद आएगी ही। इस ट्रेलर में शानदार डायलॉग्स भी हैं जो याद रहेंगे। ये फिल्म फैंस को काफी पसंद आने वाली हैं।

एक्शन और ड्रामा के साथ ही इस फिल्म में इमोशन का भी जबरदस्त डोज है। स्पेशल इफेक्ट्स का इसमें जबरदस्त इस्तेमाल किया गया है और आप यह सोच कर हैरान होंगे कि इसे शूट कैसे किया गया होगा। थिएटर में इन विजुअल्स का आनंद कुछ और ही होगा।

यह फिल्म दो भारतीय क्रांतिकारियों, अल्लूरी सीताराम राजू और कोमाराम भीम के बारे में एक काल्पनिक कहानी है, जिन्होंने ब्रिटिश राज और हैदराबाद के निजाम के खिलाफ लड़ाई लड़ी थी।

ट्रेलर से साफ है कि फिल्म पूरी भव्यता के साथ बनाई गई है। बताया जाता है कि इस फिल्म का बजट करीब 400 करोड़ के आसपास का है। फिल्म आरआरआर में प्रमुख किरदार साउथ के सुपरस्टार राम चरण और जूनियर एनटीआर का है। इनके अलावा इस फिल्म में अजय देवगन, आलिया भट्ट, ओलिविया मॉरिस जैसे स्टार्स भी शामिल हैं। यह फिल्म अगले महीने 7 जनवरी 2022 को रिलीज हो रही है।

Previous articleमिर्जापुर सीरीज के एक्टर ब्रह्मा मिश्रा का निधन
Next articleChandigarh Kare Aashiqui Collection: चंडीगढ़ करे आशिकी ने पहले दिन इतना कलेक्शन किया