दीपिका पादुकोण आजकल जबरदस्त सुर्खियों में हैं और इसकी वजह है उऩकी अपकमिंग फिल्म गहराइयां में उनका बोल्ड किरदार…फिल्म गहराइयां का ट्रेलर और डूबे सॉन्ग देखने के बाद कुछ लोग दीपिका की एक्टिंग की तारीफ कर रहे हैं तो काफी सारे लोग ऐसे भी हैं जो एक्टर सिद्धांत चतुर्वेदी के साथ दीपिका के इस बोल्ड और इंटीमेट सीन्स के लिए उन्हें ट्रोल कर रहे हैं।

बहरहाल दीपिका पादुकोण ने सभी बातों का खुल कर जवाब दिया है।

टाइम्स ऑफ इंडिया को दिए इंटरव्यू में दीपिका (Deepika Padukone) ने कहा है कि वह पूरे विश्वास से यह कह सकती हैं कि ‘गहराइयां’ जैसी फ़िल्म का निर्देशन अगर शकुन नहीं कर रहे होते, तो वह फ़िल्म तो करती लेकिन इसे उस तरह नहीं कर पाती जैसा कि यह उनके पास आई थी। अगर निर्देशक किसी चीज पर ज़ोर देते हुए कहते है कि इसे इस तरह से ही करना है तो मैं पूरे शिद्दत से उसे पूरा करने की कोशिश करती हूं। इस फिल्म में हम जो कुछ भी कर पाए हैं, ये डायरेक्टर के कंफर्ट और विश्वास पर आधारित है जो मैंने उन पर किया है। अगर फ़िल्म में इंटीमेंट सीन हैं तो आपको यह जानना चाहिए कि ये उत्तेजित या फिर उकसाने के लिए नहीं है। ये सीन फ़िल्म की आवश्यकता और कैरेक्टर क्या अनुभव कर रहे हैं- यह बताने के लिए डाले गए हैं। अगर यह फिल्म किसी और के हाथ में होती तो शायद मैं ऐसा नहीं करती। यह भी संभव था कि मैं कुछ चीजों से पीछे हट जाती।

फिल्म के निर्देशक शकुन बत्रा से पूछा गया कि आखिर ये फिल्म प्यार, निष्ठा और जुनून किससे से जुड़ी है। इसकी थीम क्या है? इस पर शकुन ने बताया कि ”हम कोशिश कर रहे हैं कि किसी एक खास चीज के बारे में बात न करें और फिल्म को दर्शकों के सयंम पर छोड़ दें कि वह क्या सीखना और सामने लाना चाहते हैं। दर्शक खुद अपने हिसाब से इस विषय को महसूस कर सकें। आइडिया यही है कि फिल्म के अंत में, दर्शकों के लिए एक सवाल होगा और वे इसका जवाब अपनी मर्जी से चुन सकते हैं।”

गहराइयां (Gehraiyaan) फिल्म पर बात करते हुए अनन्या पांडे ने कहा कि ”मेरी सबसे बड़ी सीख यही है कि जजमेंटल न बने। इस फिल्म का हिस्सा बनने से पहले तक मैं सोचती थी कि एक रिलेशनशिप ऐसा और वैसा होना चाहिए जिसे अब तक हमने अपने आसपास से महसूस किया है। लेकिन फिल्म के करने के बाद मैं ज्यादा ओपन हुई हूं। मुझे लगता है कि दो लोगों के बीच एक रिश्ता उनके लिए यह परिभाषित करने के लिए होता है कि वे उस रिश्ते से क्या चाहते हैं। दूसरा हिस्सा ये है कि हमें जजमेंटल नहीं होना चाहिए।”

सिद्धांत चुतर्वेदी ने गहराइयां फिल्म को लेकर कहा कि जब मैंने फिल्म साइन की तो मैं इसकी कहानी में खो गया था। हम सभी ने कुछ ऐसा किया जो एकदम नया था और यही प्रक्रिया बहुत अद्भुत रही है। मैं अपनी आने वाली फिल्मों में भी यही चीज फॉलो करूंगा कि ऐक्टर्स के साथ तालमेल बैठाने के लिए सिर्फ पढ़ना ही जरूरी नहीं होता बल्कि उनके साथ समय बिताना, तैयारी करना, रिहर्सल और वर्कशॉप करना बहुत जरूरी होता है।

बताते चलें कि एमजॉन प्राइम वीडियो पर 11 फरवरी को रिलीज होने वाली फिल्म गहराइय़ां (Gehraiyaan) में दीपिका ने काफी बोल्ड सीन किए हैं। सिद्धांत के साथ उनका लंबा किसिंग सीन भी है। दोनों के बीच अच्छी केमेस्ट्री दिखाई दी है और काफी रोमांटिक सीन दोनों के बीच फिल्माए गए हैं। समंदर में तैरती बोट से लेकर बीच पर फ्लर्ट करते हुए यह जोड़ी काफी जमी है।

Previous articleगहराइयां फिल्म के ‘डूबे सॉन्ग’ (Debey Gehraiyaan) में दिखा दीपिका पादुकोण का बोल्ड अवतार
Next articleरूद्र- द ऐज ऑफ डार्कनेस का ट्रेलर देखा क्या? अजय देवगन का ऐसा अंदाज पहने नहीं देखा होगा Rudra Trailer Review