दीपिका पादुकोण और सिद्धांत चतुर्वेदी की फिल्म ‘गहराइयां’ आजकल काफी चर्चा में है। दीपिका इस फिल्म में हॉट अवतार में दिखने वाली हैं वहीं सिद्धांत चतुर्वेदी के लिए यह फिल्म उनके करियर की काफी अहम फिल्म रहने वाली है।


बहरहाल हम अभी बात कर रहे हैं इस फिल्म के पहले गाने की…इस गाने के बोल हैं डूबे…इस गाने को सिद्धांत और दीपिका पर शूट किया गया है। दोनों के बीच अच्छी केमेस्ट्री दिखाई दी है और काफी रोमांटिक सीन दोनों के बीच फिल्माए गए हैं। समंदर में तैरती बोट से लेकर बीच पर फ्लर्ट करते हुए यह जोड़ी काफी जमी है।

इस गाने को फैंस ने जबरदस्त प्यार दिया है और सिर्फ यूट्यूब पर ही इस गाने के वीडियो को 34 मिलियन से ज्यादा व्यूज सिर्फ 5 दिनों में ही मिल गए हैं।


इस पूरी फिल्म में ही और खासतौर पर इस गाने दीपिका ने काफी बोल्ड सीन किए हैं। सिद्धांत के साथ उनका लंबा किसिंग सीन भी है। इस गाने को लतिका ने आवाज दी है और यह गाना अपनेआप में दीपिका के फैन्स को मदहोश करने के लिए काफी है।


इस फिल्म को 11 फरवरी को रिलीज किया जा रहा है। आप इसे घर बैठे देख सकते हैं। इसे ओटीटी प्लेटफॉर्म एमजॉन प्राइम वीडियो पर रिलीज किया जा रहा है।

Previous articleपुष्पा द राइज के बाद इसी महीने रिलीज हो रही है अल्लू अर्जुन की यह फिल्म
Next articleफिल्म गहराइयां (Gehraiyaan) में बोल्ड सीन को लेकर दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) ने दिया यह जवाब