फिल्म ‘पुष्पा- द राइज’ की बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त कामयाबी के बाद साउथ के सुपर स्टार अल्लू अर्जुन का हर कोई फैन हो गया है। कोरोना पैंडेमिक में पुष्पा ने सिर्फ हिंदी बेल्ट में ही 80 करोड़ से ज्यादा का कलेक्शन करके हैरान कर दिया। अब अल्लू अर्जुन को पैन इंडिया अपील वाला हीरो माना जा रहा है और मेकर्स अल्लू अर्जुन की पुरानी फिल्मों को भी हिंदी में रिलीज करने जा रहे हैं।


अल्लू अर्जुन के हिंदी भाषी फैन्स को पुष्पा द राइज के बाद उनकी जो अगली फिल्म मिलने वाली है वह करीब सालभर पहले तेलगु बॉक्स ऑफिस पर हिट रही है। इस फिल्म का नाम है – अला वैकुंठपुरमुलु (ALA VAIKUNTHAPURRAMULOO)।


अला वैकुंठपुरमुलु फिल्म का हिंदी डब वर्जन इसी महीने 26 जनवरी को देशभर के सिनेमाघरों में रिलीज किया जा रहा है। अल्लू अर्जुन की फिल्म पुष्पा- द राइज 17 दिसम्बर को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी। फिल्म को हिंदी में भी बड़े पैमाने पर रिलीज किया गया था। रिलीज के वक्त किसी ने उम्मीद नहीं की थी कि पुष्पा हिंदी में इतना अच्छा कलेक्शन करेगी। फिल्म ने रिलीज के चार हफ्तों में 80 करोड़ से ज्यादा कमाए, जो एक डब फिल्म के लिए बड़ी उपलब्धि है।


अला वैकुंठपुरमुलु साल 2020 में 12 जनवरी को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी। इस फिल्म की कहानी एक कारोबारी घराने में जन्मे बंटू की है, जिसे पैदा होते ही दूसरे बच्चे से बदल दिया गया था। बड़ा होने पर बंटू को जब इस सच्चाई का पता चलता है तो वो अपने असली परिवार को परेशानियों से बचाने के लिए वापस लौटता है।


इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस बेहतरीन प्रदर्शन करते हुए 160 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया था। इस फिल्म का निर्देशन टी श्रीनिवास ने किया और पूजा हेगड़े ने फीमेल लीड रोल निभाया था। तब्बू और मुरली शर्मा अहम भूमिकाओं में नजर आए थे।

कोरोना पैंडेमिक की ताजा लहर के चलते जनवरी में रिलीज होनी वाली नई फिल्मों की रिलीज पोस्टपोन हो चुकी है। इन हालात में अला वैकुंठपुरमुलू को हिंदी में रिलीज करने का फैसला मेकर्स के लिए मुनाफे का सौदा साबित हो सकता है क्योंकि नई फिल्में देखने को बेताब दर्शकों को फिलहाल अच्छी फिल्में नहीं मिल रही हैं।
फिल्म की दोबारा रिलीज के लिए निर्माताओं की ओर से जो पोस्टर जारी किया गया है, उसमें लिखा भी गया है- बॉक्स ऑफिस को ब्रेक करने अल्लू अर्जुन लौट रहे हैं।


इस फिल्म को अल्लू अर्जुन के पिता अल्लू अरविंद ने प्रोड्यूस किया था, जो तेलुगु सिनेमा के दिग्गज फिल्म प्रोड्यूसर हैं।

Previous articlePushpa on Amazon: पुष्पा द राइज हिंदी में देखिए एमजॉन पर इस समय से
Next articleगहराइयां फिल्म के ‘डूबे सॉन्ग’ (Debey Gehraiyaan) में दिखा दीपिका पादुकोण का बोल्ड अवतार