कोरोना की वजह से काफी सारी फिल्में रीशिड्यूल हो गईं लेकिन फिल्म मेकर्स एक बार फिर से हिम्मत दिखा रहे हैं और फिल्मों की रिलीज की नई तारीख रिवील कर रहे हैं।


ऐसी ही फिल्म है आलिया भट्ट (Alia Bhatt) स्टारर गंगूबाई काठियावाड़ी (Gangubai Kathiawadi) जो इसी महीने की 25 तारीख को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है। इस फिल्म से ताजा खबर यह है कि इसके ट्रेलर की रिलीज डेट भी एनाउंस कर दी गई है। जी हां गंगूबाई काठियावाड़ी का ट्रेलर 4 फरवरी को रिलीज होगा।


गंगूबाई काठियावाड़ी फिल्म के डायरेक्टर संजय लीला भंसाली (Sanjay Leela Bhansali) है। इसका एक ट्रेलर दिसंबर 2020 में भी रिलीज किया गया था। ट्रेलर में आलिया की जबरदस्त एक्टिंग देखने को मिली थी।
ये फिल्म हुसैन जैदी की बुक के एक चैप्टर -माफिया क्वींस ऑफ मुंबई- पर बेस्ड है। असल जिंदगी में जिस महिला के किरदार को आलिया निभा रही हैं उनका नाम गंगूबाई कोठेवाली था।

एक समय पर गंगूबाई के संपर्क मुंबई अंडरवर्ल्ड डॉन और राजनेताओं से थे। गंगूबाई 60 के दशक में मुंबई माफिया का बड़ा नाम थीं। बताया जाता है कि उन्हें पति ने महज पांच सौ रुपए के लिए बेच दिया था।


इस फिल्म में अजय देवगन भी दिखाई देंगे। उनका किरदार गैंगस्टर करीम लाला का होगा। गैंगस्टर गंगूबाई को लेडी डॉन बनने के लिए तैयार करता है। अजय देवगन के अलावा इस फिल्म में सीमा पाहवा और विजय राज भी दिखाई देंगे।

Previous articleरूद्र- द ऐज ऑफ डार्कनेस का ट्रेलर देखा क्या? अजय देवगन का ऐसा अंदाज पहने नहीं देखा होगा Rudra Trailer Review
Next articleThe Kashmir Files 9 Day Collection- बच्चन पांडे से बहुत आगे रही द कश्मीर फाइल्स