फिल्म निर्देशक एसएस राजामौली की पीरियड ड्रामा फिल्म आरआरआर (RRR) से जैसी उम्मीद की जा रही थी, यह फिल्म उससे भी बढ़ कर प्रदर्शन कर रही हैं। इस फिल्म ने दुनिया भर में कमाई का रिकॉर्ड बना दिया है।

आरआरआर फिल्म ने अपने पहले दिन हिंदी बॉक्स ऑफिस पर 20.07 करोड़, तेलुगू बॉक्स ऑफिस पर 120 करोड़ और वर्ल्ड वाइड 240 करोड़ का कारोबार किया.

शनिवार को कलेक्शन में और उछाल आया। हिंदी में आरआरआर ने अपने दूसरे दिन 26.5 करोड़, तेलुगू में 32 करोड़ और अन्य भाषाओं में करीब 110 करोड़ का कलेक्शन किया। ट्रेड एनालिस्ट रमेश बाला के अनुसार दूसरे दिन का वर्ल्डवाइड कलेक्शन 350 करोड़ पार कर गया है।

इस फिल्म की माउथ पब्लिसिटी जबरदस्त है। इसकी वजह से आज तीसरे दिन यानी रविवार का हिंदी बॉक्स ऑफिस पर कलेक्शन 30 करोड़ पार कर जाने का अनुमान है।

फिल्म आरआरआर में रामचरण, जूनियर एनटीआर, आलिया भट्ट और अजय देवगन प्रमुख भूमिकाओं में हैं।

इससे पहले राजामौली की ही बाहुबली सीरीज ने सबसे ज्यादा कमाई करने का रिकॉर्ड बनाया था जिसे आरआरआर ने तोड़ डाला है। बाहुबली ने पहले दिन वर्ल्डवाइड 75 करोड़ और बाहुबली 2 ने 217 करोड़ की कमाई की थी। आरआरआर ने पहले वर्ल्डवाइड बॉक्स ऑफिस (RRR World Wide Box Office Collection) पर 240 करोड़ की कमाई कर ये रिकॉर्ड तोड़ दिया।

Previous articleThe Kashmir Files 9 Day Collection- बच्चन पांडे से बहुत आगे रही द कश्मीर फाइल्स
Next articleThe Kashmir Files Collection Day 17: द कश्मीर फाइल्स ने 16 दिन में बॉक्स ऑफिस पर यह कामयाबी पाई