इस शुक्रवार को बॉक्स ऑफिस पर अक्षयकुमार की फिल्म बच्चन पांडेय रिलीज हुई वहीं पिछले हफ्ते रिलीज हुई फिल्म द कश्मीर फाइल्स की धमक अभी भी जारी है और यह धमक इतनी ज्यादा है कि इसकी गूंज में अक्षय कुमार जैसे सुपरस्टार का स्टारडम भी फीका पड़ गया। जी हां हम बात कर रहे हैं इन दोनों फिल्मों के कलेक्शन की।

ऐसा कम ही होता है जब किसी बड़े सुपरस्टार की बड़ी फिल्म की ओपनिंग के पिछले हफ्ते रिलीज हुई फिल्म पछाड़ दे लेकिन ऐसा द कश्मीर फाइल्स ने कर दिखाया है। अक्षय की बच्चन पांडेय बढ़िया एंटरटेनर है, अपने ओपनिंग डे पर अक्षय कुमार की बच्चन पांडेय ने 13.25 करोड़ का कलेक्शन किया वहीं द कश्मीर फाइल्स ने 19.15 करोड़ का कलेक्शन किया। यानी करीब 6 करोड़ रुपए ज्यादा कलेक्शन किया।

आप द कश्मीर फाइल्स की कामयाबी का अंदाजा इस बात से ही लगा सकते हैं कि दूसरे वीक में यानी अपने ऑठवें दिन बाहुबली जैसी ब्लाकबस्टर फिल्म ने भी 19.75 करोड़ का कलेक्शन किया था। यानी द कश्मीर फाइल्स बाहुबली के करीब ही है। इस फिल्म ने आठ दिनों में 116.45 करोड़ का कलेक्शन कर लिया है।

आज इस फिल्म का नौवां दिन है और आज माना जा रहा है कि फिल्म 25 करोड़ से ज्यादा का कलेक्शन कर सकती है। दूसरे वीकेंड में इसका 150 करोड़ का आंकड़ा पार कर जाना तय माना जा रहा है।

कश्मीर में कश्मीरी पंडितों के साथ हुए अत्याचार को इस फिल्म में जिस तरह से दिखाया गया है लोग उससे कनेक्ट हो रहे हैं और यही इसकी कामयाबी की वजह है। फ्रेंड्स आपने भी इस फिल्म को देख लिया है तो कमेंट करके बताएं कि आपको यह फिल्म कैसी लगी। आपकी नजर में इस फिल्म का लाइफ टाइम कलेक्शन कितना रहने वाला है।

Previous articleGangubai Kathiawadi trailer release date: इस दिन आएगा आलिया भट्ट की फिल्म गंगूबाई काठियावाड़ी का ट्रेलर
Next articleRRR Box Office Collection: आरआरआर ने तीन दिन में ला दिया तूफान, कलेक्शन में बाहुबली को भी पीछे छोड़ा