रॉकी भाई ने बॉक्सऑफिस पर रच दिया है नया इतिहास..जी हां इस वक्त आप जिस खबर का सबसे ज्यदा इंतजार कर रहे हैं वह सामने आ गई है। सुपरस्टार यश की फिल्म केजीएफ चैप्टर 2 के ओपनिंग डे कलेक्शन से जुड़े डाटा सामने आ गए हैं और पहले दिन इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर नया रिकॉर्ड बना दिया है।
प्रशांत नील के डायरेक्शन में बनी इस फिल्म में यश के अलावा संजय दत्त, रवीना टंडन,श्रीनिधि शेट्टी और प्रकाश राज प्रमुख भूमिकाओं में हैं। केजीएफ 2 ने हिन्दी के साथ-साथ पैन इंडिया में भी जबरदस्त कलेक्शन कर धूम मचा दी है।

केजीएफ चैप्टर 2 ने हिंदी मार्केट में अपने पहले 53.95 करोड़ का भारी-भरकम कलेक्शन किया है। इससे पहले यह रिकॉर्ड ऋतिक रोशन और टाइगर श्रॉफ की फिल्म वॉर के नाम था जिसने 53.35 लाख का कलेक्शन किया था। केजीएफ चैप्टर 2 ने यह आंकड़ा पीछे छोड़ दिया है। आप जानकर हैरान होंगे कि केजीएफ चैप्टर वन का हिंदी में लाइफटाइम बिजनेस 44 करोड़ का था जिसे चैप्टर 2 ने पहले दिन ही काफी पीछे छोड़ दिया है।

‘केजीएफ चैप्टर 2’, एसएस राजामौली की फिल्म आरआरआर का रिकॉर्ड भी तोड़ दिया है जिसने पहले दिन सभी भाषाओं में 134 करोड़ कमाए थे। केजीएफ 2 ने पहले दिन सभी भाषाओं में भारत में 134.50 करोड़ का कलेक्शन किया है।
केजीएफ चैप्टर 2 को 5 भाषाओं में दुनिया भर में 10,000 स्क्रीन पर रिलीज किया गया है और इस फिल्म ने वर्ल्डवाइड बंपर कलेक्शन किया है। वर्ल्ड वाइड ग्रॉस कलेक्शन का यह आंकड़ा 160 से 180 करोड़ के पार हो सकता है।
आज दूसरे दिन भी इस फिल्म का कलेक्शन बंपर रहने की उम्मीद है क्योंकि आज भी छुट्टी का दिन है। माना जा रहा है कि आज भी इसका कलेक्शन 50 करोड़ के आसपास रह सकता है क्योंकि इस फिल्म का माउथ पब्लिसिटी जबरदस्त है।
केजीएफ चैप्टर 2 को पांच दिनों का लंबा वीकेंड मिला है और इस दौरान इस फिल्म को नॉनस्टॉप कमाई का मौका है। माना जा रहा है कि इस दौरान यह फिल्म सिर्फ हिंदी मार्केट में 175से 200 करोड़ का कलेक्शन कर सकती है।

Previous articleRRR Box Office Collection: आरआरआर मूवी ने एक हफ्ते में दुनियाभर में की छप्परफाड़ कमाई
Next articleईद पर धमाल मचाने की तैयारी में है केजीएफ चैप्टर 2, जानिए अब तक का कलेक्शन