सुपरस्टार यश (Superstar Yash) की ब्लॉकबस्टर फिल्म तीसरे हफ्ते में भी धुआंधार कमाई कर रही है। अपने तीसरे वीकेंड में भी यह फिल्म देखने जाने वाले दर्शकों की पहली पसंद बनी रही।

अजय देवगन की रनवे 34 और टाइगर श्रॉफ की हीरोपंती 2 जैसी बड़ी फिल्मों की मौजूदगी के बाद भी केजीएफ चैप्टर 2 का कलेक्शन (KGF Chapter 2 Collection) जबरदस्त हो रहा है।

बीते रविवार को केजीएफ चैप्टर 2 का कलेक्शन 9.27 करोड़ रहा और इसके साथ ही इस फिल्म का अब तक का टोटल कलेक्शन सिर्फ हिंदी में ही 369.58 करोड़ हो चुका है।

केजीएफ 2 के कलेक्शन का यह मोंमेंटम अभी इस हफ्ते में भी बने रहने की उम्मीद है क्योंकि ईद का पूरा फायदा इस फिल्म को मिलेगा। उधर अजय देवगन की रनवे 34 ने रविवार को 7.25 करोड़ और टाइगर श्रॉफ की हीरोपंती 2 ने 4.25 करोड़ का ही कलेक्शन किया।

केजीएफ 2 ने वर्ल्डवाइड 1000 करोड़ से ज्यादा का कलेक्शन कर लिया है। केजीएफ चैप्टर 2 ने सिर्फ हिंदी में पहले रविवार को 50.35 करोड़ रुपये, दूसरे रविवार को 22.68 करोड़ रुपये और तीसरे रविवार को 9.27 करोड़ रुपये का कारोबार किया।

Previous articleKGF Chapter 2 Box Office Collection Day 2: केजीएफ 2 ने बॉक्सऑफिस के सारे पुराने रिकॉर्ड को पीछे छोड़ा
Next articleGreat Freedom Festival Sale:  हैवी डिस्काउंट पर खरीदें ट्रिमर, इनसे मिनटों में हो जाएगी बालों, बेयर्ड और मूंछों की ग्रूमिंग