बॉक्सऑफिस पर नई रिलीज हुई फिल्मों में लाल सिंह चड्ढा और रक्षाबंधन के कलेक्शन में जहां लगातार गिरावट आ रही है वहीं एक फिल्म ऐसी भी है जिसका कलेक्शन लगातार बढ़ता जा रहा है।

इस फिल्म का नाम है कार्तिकेय 2 (Karthikeya 2) और हिंदी मार्केट में रिलीज के बाद हर दिन इसका कलेक्शन बढ़ रहा है। इस फिल्म ने शनिवार को 7 लाख, रविवर को 28 लाख का कलेक्शन किया। वहीं सोमवार को इसके कलेक्शन में बड़ी बढ़त आई।

सोमवार को कार्तिकेय 2 बॉक्स ऑफिस कलेक्शन 1.10 करोड़ रहा वहीं मंगलवार को इस फिल्म ने और आगे बढ़ते हुए 2.73 करोड़ का कलेक्शन किया। इस तरह से 4 दिनों में इस फिल्म ने 2.73 करोड़ का कलेक्शन कर लिया है।

हिंदी फिल्मों के मुकाबले देखें तो इस फिल्म का कलेक्शन कम जरूर है लेकिन हर दिन बढ़ता कलेक्शन बताता है कि यह फिल्म लोगों को पसंद आ रही है।

Karthikeya 2 Trailer

कार्तिकेय 2 सुपरनैचुरल मिस्ट्री थ्रिलर 2014 में आई कार्तिकेय की सीक्वल है। फिल्म में रहस्य और रोमांच का वो सफर है जो भरतीय दर्शकों का हमेशा से पसंदीदा रहा है। इस फिल्म में निखिल सिद्धार्थ, अनुपम खेर, अनुपमा परमेश्वरन, श्रीनिवास रेड्डी, विवा हर्षा और आदित्य मेनन जैसे सितारे हैं।

Previous articleलाल सिंह चड्ढा और रक्षाबंधन ने 5 दिन में इतना कलेक्शन किया
Next articleCuttPutlli Movie Trailer: अक्षय कुमार की नई साइको थ्रिलर फिल्म कठपुतली, ट्रेलर और फिल्म की रिलीज डेट नोट कर लें