इस बार 15 अगस्त के मौके पर आमिर खान की फिल्म लाल सिंह चड्ढा और अक्षय कुमार की रक्षाबंध को साउथ की एक बड़ी फिल्म से टक्कर मिलने वाली है। यह फिल्म है 2014 में आई सुपरनैचुरल मिस्ट्री थ्रिलर फिल्म कार्तिकेय की सीक्वल ‘कार्तिकेय 2’।

अब इस फिल्म Karthikeya 2 का ट्रेलर भी आ गया है। इस फिल्म को टीजी विश्व प्रसाद और अभिषेक अग्रवाल ने प्रोड्यूस किया है वहीं चंदू मोंडेती लेखक और निर्देशक हैं।

इस फिल्म में निखिल सिद्धार्थ, अनुपमा परमेश्वरन, अनुपम खेर, श्रीनिवास रेड्डी, विवा हर्षा और आदित्य मेनन जैसे कलाकार प्रमुख भूमिकाओं में नजर आएंगे।

कार्तिकेय 2 भले ही कार्तिकेय 1 का सीक्वल है लेकिन कार्तिकेय 2 की कहानी बिल्कुल अलग है। कार्तिकेय 2 मूवी भगवान कृष्ण की नगरी द्वारिका के रहस्यों को उजागर करने वाली कहानी पर आधारित है।

फिल्म कार्तिकेय 2 आगामी 13 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज होने ने लिए पूरी तरह तैयार है। ये एक तेलुगु भाषा फिल्म है जिसे 5 भाषाओं में डब किया गया है।

कार्तिकेय 2 ट्रेलर काफी दिलचस्प है। इसे देख कर लगता है कि यह फिल्म दर्शकों को अपनी सीट से बंधे रहने पर मजबूर करेगी। अनुपम खेर भी फिल्म के ट्रेलर में सहजता के साथ डायलॉग डिलीवरी करते दिखे हैं।

Previous articleUunchai Teaser Poster: सूरज बड़जात्या की फिल्म ऊंचाई का टीजर पोस्टर सामने आया
Next articleसनी लियोन (Sunny Leone) की नई फिल्म से सामने आया फर्स्ट लुक, आप भी देखें सनी का नया हॉट लुक