बॉक्सऑफिस पर इस हफ्ते दो बड़ी फिल्में रिलीज हुई थीं इन दोनों से ही बॉक्सऑफिस को बड़ी उम्मीदें थीं कि यह अच्छी कमाई कर पाएंगी। बॉक्सऑफिस पर इन दोनों ही फिल्मों के दो दिन गुजर चुके हैं और इनका जितना कलेक्शन हुआ है वह बॉलीवुड के लिए बेहद निराशाजनक है।
यहां बात करेंगे आमिर खान की फिल्म लाल सिंह चड्ढा की जो लगातार सुर्खियों में रही है। इस फिल्म का दो दिनों में जो हाल हुआ है वह चौंकाने वाला है। इस फिल्म ने दो दिनों में जितना कलेक्शन किया है उसको दोगुना से भी ज्यादा तो आमिर की फिल्म अपने पहले दिन ही कर लिया करती थीं।
फिल्म ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श की तरफ से दी गई जानकारी के मुताबिक लाल सिंह चड्ढा ने बॉक्सऑफिस पर अपने दूसरे दिन सिर्फ 7.26 करोड़ का कलेक्शन किया।
इससे पहले लाल सिंह चड्ढा मूवी ने गुरुवार को यानी अपने ओपनिंग डे पर 11.70 करोड़ का कलेक्शन किया था। इस तरह से दो दिनों में लाल सिंह चड्ढा बॉक्सऑफिस कलेक्शन सिर्फ 18.96 करोड़ का ही कलेक्शन कर सकी है।
रक्षाबंधन और स्वतंत्रता दिवस की वजह से 5 दिन लंबे वीकेंड का फायदा लेने के लिए फिल्म को एक दिन पहले ही यानी गुरुवार को रिलीज किया गया था लेकिन दो दो दिनों में इस फिल्म का जो हाल हुआ वह सामने है। अगर शनिवार और रविवार को भी यह फिल्म रिकवरी नहीं कर पाई तो वीकडेज में इसका बॉक्सऑफिस पर टिके रह पाना मुश्किल हो जाएगा।

Previous articleसनी लियोन (Sunny Leone) की नई फिल्म से सामने आया फर्स्ट लुक, आप भी देखें सनी का नया हॉट लुक
Next articleRakshabandhan Box Office Collection Day 2:अक्षय कुमार की रक्षाबंधन का कलेक्शन दूसरे दिन इतना