बॉलीवुड को कई ब्लॉकबस्टर फिल्में दे चुके फिल्म मेकर सूरज बड़जात्या की नई फिल्म ‘ऊंचाई’ का फर्स्ट लुक सामने आ गया है। सोशल मीडिया पर इस फिल्म का फर्स्ट लुक ट्रेंड कर रहा है। यह फिल्म अपने पहले दिन से ही लगातार सुर्खियों में बनी हुई हैं।

बड़जात्या के राजश्री प्रोडक्शंस ने फ्रेंडशिप डे अपनी फिल्म ऊंचाई का टीजर पोस्टर रिलीज किया है। पोस्टर इस फिल्म की खासियत को बयां करता है कि दोस्ती से बढ़कर इस जिंदगी में और क्या है।

उंचाई के फर्स्ट लुक पोस्टर में अमिताभ बच्चन, अनुपम खेर और बोमन ईरानी को हिमालय के पहाड़ों पर ट्रेकिंग करते हुए दिखाया गया है। उनके पीछे माउंट एवरेस्ट की खूबसूरती झलक रही है।

Uunchai Teaser Poster में सबसे ऊपर टैग लाइन में लिखा है ‘दोस्ती ही उनकी प्रेरणा थी’। यह फिल्म 11 नवम्बर 2022 को रिलीज होनी है। इस फिल्म में अमिताभ बच्चन, अनुपम खेर, बोमन ईरानी, नीना गुप्ता और सारिका जैसे नामी सितारों की एक्टिंग देखने को मिलेगी। परिणीति चोपड़ा इस फिल्म में एक बहुत ही खास रोल में दिखेंगी। एक्टर डैनी और नफीसा अली सोढ़ी भी इस फिल्म में हैं।

फिल्म उंचाई राजश्री प्रोडक्शन की 60वीं फिल्म है और सूरज बड़जात्या की यह 7वीं डायरेक्टोरियल वेंचर फिल्म है।

Previous articleGreat Freedom Festival Sale:  हैवी डिस्काउंट पर खरीदें ट्रिमर, इनसे मिनटों में हो जाएगी बालों, बेयर्ड और मूंछों की ग्रूमिंग
Next articleकार्तिकेय 2 का धांसू ट्रेलर रिलीज, आमिर और अक्षय की फिल्मों को देगी टक्कर