अक्षय कुमार (Akshay Kumar) के लिए पिछले कुछ महीने अच्छे नहीं रहे हैं क्योंकि बैक टू बैक उनकी कई फिल्में फ्लॉप हो गईं। बहरहार बॉक्सऑफिस पर यह सब चलता रहता है और अक्षय कुमार भी आगे बढ़ते हुए अपनी नई फिल्म ‘राम सेतु’ लेकर आ रहे हैं।


फिल्म राम सेतु(Ram Setu Teaser) का टीजर आउट हो गया है। इस फिल्म में जैकलीन फर्नांडिस और नुसरत भरूचा भी लीड रोल में हैं। फिल्म के नाम और शुरुआती पोस्टर से लगा था कि इस फिल्म में भगवान राम और राम सेतु का जिक्र होगा लेकिन जब टीजर आउट हुआ है तो पता चल रहा है कि फिल्म एक एक्शन एडवेंचर मूवी है।


रामसेतु के 56 सेकेंड के टीजर में राम सेतु दिखाया गया है जहां हेलिकॉप्टर उड़ रहा है। बैकग्राउंड से अक्षय कुमार की आवाज आती है कि ‘राम सेतु को बचाने के लिए हमारे पास सिर्फ 3 दिन हैं।’ इसके बाद एक्टर नासिर की झलक दिखती है, उनके हाव-भाव से लग रहा है कि वो विलेन के किरदार में हैं।

टीजर में आगे समंदर में एक-दूसरे का पीछा करती याट, रेत में दौड़ती गाड़ियां, रोबोट की झलक और खूब सारा धमाका देखने को मिलता है।

अक्षय कुमार ने इसे जारी करते हुए लिखा है कि ‘राम सेतु की पहली झलक…just for you. Made this with a lot of love, hope you like it. बताना ज़रूर ‘

अक्षय कुमार की यह फिल्म राम (Akshay Kumar New Movie Ram Setu) सेतु 25 अक्टूबर को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है।

Previous articleMirzapur 3 Updates: मिर्जापुर सीजन 3 के शूटिंग लोकेशन से आई पहली ऑफिशियल तस्वीर
Next articleTaali Webseries-गौरी सावंत के रोल में सुष्मिता सेन का दमदार लुक