एमजॉन प्राइम की सुपरहिट वेबसीरीज मिर्जापुर के दोनों सीजन को लेकर फैन्स ने जबरदस्त रिस्पॉन्स दिया..अब इसके तीसरे सीजन को लेकर ऑफिशियली एक शानदार तस्वीर सामने आई है। उस तस्वीर और मिर्जापुर सीजन 3 से जुड़ी हुई कुछ और अपडेट्स की जानकारी यहां है।


मिर्जापुर सीजन 3 की शूटिंग बीती जुलाई से ही शुरू हो चुकी है और आजकल काफी तेजी से चल रही है। शूटिंग की शुरुआत श्वेता त्रिपाठी यानी गोलू गुप्ता के शिड्यूल के साथ शुरु हुई और अब अली-फजल यानी गुड्डू पंडित और पंकज त्रिपाठी यानी कालीन भैया और बीना त्रिपाठी यानी रसिका दुग्गल के शिड्यूल चल रहे हैं।



यूपी में वाराणसी, चुनार, लखनऊ और बाराबंकी में शूटिंग चल रही है। सब कुछ काफी गोपनीय तरीके से हो रहा है लेकिन सूत्रों से जो खबरें मिल रही हैं उसके अनुसार तीसरे सीजन में भी खूब मार-धाड़ और एक्शन होने वाला है।


अभी हाल में ही शूटिंग लोकेशन से गुड्डू पंडित की काली स्कॉर्पियो गाड़ी से उतरते हुए कुछ तस्वीरें भी लीक हो गई थीं जिसमें दिखता है कि वह बिना बैसाखी के ही चल रहे हैं। बताते चलें कि पहले सीजन में ही मुन्ना त्रिपाठी के हमले में गुड्डू बुरी तरह घायल हुए थे और दूसरे सीजन में वह बैसाखी पर दिखे।


Mirzapur 3 की शूटिंग की इन तस्वीरों को देख अंदाजा लगा सकते है कि तीसरे सीजन में गद्दी को लेकर लड़ाई और खौफनाक होने वाली है।


आपको अब वह तस्वीर दिखाते हैं जिसकी बात हमने की थी यानी मिर्जापुर सीजन थी की वह पहली तस्वीर जिसे ऑफिशियली जारी किया गया है। एमजॉन प्राइम ने शूटिंग लोकेशन से पहली तस्वीर पोस्ट की है जिसमें अली फजल, प्रियांशु पेन्युली और क्रियू मेंबर्स दिख रहे हैं।



इस तस्वीर को लेकर सोशल मीडिया पर काफी शानदार रिएक्शन भी आए। कुछ बेकरार फैन्स ने तो यहां तक डिमांड कर डाली कि तीसरे सीजन को दिवाली से पहले ही रिलीज करने का प्रबंध किया जाए क्योंकि अब भावनाएं कंट्रोल नहीं हो रही हैं। वहीं कुछ यूजर्स नेलिखा कि तीसरे सीजन में गुड्डू पंडित बनाम कालीन भैया और शुक्ला के बीच जबरदस्त जंग होने वाली है। कुछ यूजर ने लिखा कि मिठाई बंटवा दीजिए।

पिछले सीजन में मिर्जापुर की गद्दी की ये लड़ाई गुड्डू पंडित और कालीन भैया-मुन्ना त्रिपाठी के बीच हो चुकी है। सत्ता की खूनी लड़ाई अब बदला लेने की हो चुकी है। इस लड़ाई में कालीन भैया मुन्ना को खो चुके है। ऐसे में अटकलें हैं कि कालीन भैया का पहले से भी ज्यादा रौद्र रूप देखने को मिलेगा।


अब बात करें मिर्जापुर 3 की रिलीज डेट की तो जिस रफ्तार से इस वेबसीरीज की शूटिंग चल रही है उससे माना जा रहा है कि इस साल के आखिर या जनवरी तक शूटिंग पूरी हो जाएगी। इसके बाद करीब 3 महीने का वक्त पोस्ट प्रोडक्शन में लगेगा। इस तरह से मई या जून में यह वेबसीरीज रिलीज की जा सकती है। तो अभी के लिए फिलहाल इतना ही, मिर्जापुर सीजन 3 से जुड़ी हर अपडेट आपको देते रहेंगे। वीडियो को लाइक और शेयर करें और चैनल को अगर अभी तक सब्सक्राइब नहीं किया है तो सब्सक्राइब बटन को दबाना ना भूलें।


Previous articleBrahmastra Day 2 Collection: दूसरे दिन भी ब्रह्मास्त्र का जलवा कायम, कमाए इतने करोड़