बॉक्सऑफिस पर कई नई फिल्मों के आने के बाद भी अजय देवगन (Ajay Devgn) की फिल्म दृश्यम 2 (Drishyam 2) का जलवा कायम है। इस फिल्म ने चौथे हफ्ते में भी शानदार कलेक्शन जारी रखा है। अब यह फिल्म 200 करोड़ क्लब में एंट्री लेने ही वाली है।

बॉक्स ऑफिस पर दृश्मय 2 के 21 दिन पूरे हो चुके हैं। इस फिल्म ने अपने 20वें दिन 2.11 करोड़ का कलेक्शन किया। इस तरह से यह फिल्म 20 दिनों में 194.45 करोड़ का कलेक्शन कर चुकी है।

21वें दिन भी दृश्यम 2 बॉक्स ऑफिस कलेक्शन (Drishyam 2 box office collection) 2 करोड़ से ज्यादा ही रहने का अनुमान है। इसके बाद चौथे वीकेंड में इस फिल्म के कलेक्शन में फिर से उछाल आ सकता है।

अपने चौथे वीकेंड में ही दृश्यम 2 फिल्म 200 करोड़ क्लब में भी एंट्री कर लेगी। कोरोना के बाद बॉक्स ऑफिस पर फिल्मों का जिस तरह का प्रदर्शन हो रहा था उसमें इस फिल्म ने बड़ी उम्मीद दिखाई है।

अजय देवगन की इस फिल्म ने बता दिया है कि अच्छे कंटेंट की फिल्में बनेंगी तो दर्शक उसे देखने के लिए सिनेमाघरों तक पहुंचेंगे ही। कंटेंट अच्छा नहीं है तो चाहे कितने भी बड़े सितारे क्यों ना हों, अब दर्शक सिर्फ बड़े नाम पर मूवी देखने नहीं पहुंचने वाले।

Previous articleदो दिवसीय चंबल लिटरेरी फेस्टिवल का भव्य आयोजन, साहित्य और कला से जुड़े दिग्गजों ने लिया हिस्सा
Next articleफिर से आ रहा है सिंघम, रोहित शेट्टी ने किया सिंघम सीरीज की तीसरी फिल्म का ऐलान, अजय के अपोजिट यह होंगी हीरोइन