रोहित शेट्टी जल्द ही अजय देवगन के साथ सिंघम के एक और पार्ट सिंघम अगेन के लिए फिर से जुड़ेंगे। सिंघम अगेन की शूटिंग अजय देवगन अपनी अगली फिल्म ‘भोला’ को पूरा किए जाने के बाद शुरू करेंगे।

रोहित शेट्टी (Rohit Shetty) ने अपनी फिल्म सर्कस के गाने ‘करंट लगा’ के लॉन्च पर ऐलान किया है कि वह जल्दी ही सिंघम अगेन कि शूटिंग शुरू करेंगे। उन्होंने इसकी फीमेल लीड भी कंफर्म कर दी है और बताया है कि दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) सिंघम 3 (Singham 3) की लीड एक्ट्रेस होंगी।

रोहित शेट्टी, रणवीर सिंह (Ranveer Singh) और दीपिका पादुकोण सर्कस (Cirkus) के गाने ‘करंट लगा’ के लॉन्च पर एक साथ पहुंचे। रोहित शेट्टी ने वहीं पर सिंघम अगेन फिल्म में दीपिका पादुकोण के लीड एक्ट्रेस होने का ऐलान किया।

रोहित शेट्टी ने कहा कि ‘ लोगों को कहीं न कहीं से पता तो चल ही जाएगा, अच्छा है मैं ही बता दूं। हम जो अगली फिल्म बना रहे हैं, वह कॉप यूनिवर्स की फिल्म सिंघम 3 है। हर बार लोग मुझसे पूछते हैं कि लेडी सिंघम कब आएगी? तो आज आपको बता दूं सिंघम 3 में लेडी सिंघम आएगी और वह लेडी सिंघम होंगीं दीपिका पादुकोण।’

रोहित शेट्टी ने कहा कि दीपिका मेरी लेडी कॉप हैं जो कॉप यूनिवर्स से होंगी। अब अगले साल यानी 2023 में हम साथ में काम करेंगे। सर्कस से पहले रोहिट शेट्टी दीपिका को लेकर चेन्नई एक्सप्रेस जैसी सुपरहिट फिल्म भी बना चुके हैं।

(Copy-योगेश चक्रवर्ती, स्वतंत्र पत्रकार)

Previous articleअजय देवगन की दृश्यम 2 का जलवा, 3 हफ्ते से ताबड़तोड़ कमाई जारी, जानिए ताजा कलेक्शन
Next articleअजय देवगन की दृश्यम 2 मूवी 200 करोड़ क्लब में शामिल हुई, जारी है धुआंधार कलेक्शन