बॉलीवुड में एक हीरो या हीरोइन की पूरे साल में दो या तीन फिल्में ही रिलीज होती हैं लेकिन एक हीरोइन ऐसी है जिसकी एक साथ तीन फिल्में एक ही दिन और वो भी बीते शुक्रवार को ही रिलीज हुई हैं। ये हीरोइन बॉलीवुड की नहीं बल्कि भोजपुरी सिनेमा की हैं और इनका नाम है अंजना सिंह, एक दिन तीन फिल्मों की रिलीज के साथ ही अंजना सिंह के साथ ये अनोखा रिकॉर्ड दर्ज हो गया है।

अंजना सिंह की तीन फिल्में सनकी दारोगा, मुन्ना मवाली और नागराज 7 सितंबर को रिलीज हुई हैं। सनकी दारोगा और मुन्ना मवाली को बिहार में और नागराज को मुंबई में रिलीज किया गया है। सनकी दारोगा फिल्म में अंजना सिंह के साथ भोजपुरी के सुपर स्टार रवि किशन हैं।

देश में लगातार हो रही बलात्‍कार की घटनाओं के खिलाफ सुपर स्‍टार रवि किशन ने अपने होम प्रोडक्‍शन में सनकी दरोगा फिल्म बनाई है। इस फिल्म में उनका एंग्री यंग मैन अवतार दिखता है। इस फिल्म में रवि किशन और अंजना सिंह के अलावा मनोज टाइगर और पप्‍पू यादव भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं। सनकी दरोगा को सैफ किदवई ने निर्देशित किया है और इसकी को-प्रोड्यूसर प्रीति शुक्‍ला हैं।     

फिल्म मुन्ना मवाली में सिंगर–एक्‍टर प्रमोद प्रेमी और अंजना सिंह लीड रोल में हैं। अंजना सिंह और प्रमोद प्रेमी की केमेस्‍ट्री लोगों को खूब पसंद आ रही है। फिल्म में भोजपुरी सनसनी पूनम दुबे भी हैं। इस फिल्‍म को पप्‍पू पांडेय ने प्रोड्यूस किया और है और रवि सिन्‍हा ने डायरेक्‍ट किया है।

अंजना सिंह की तीसरी फिल्म नागराज जिसे कि मुंबई में रिलीज किया गया है वह भी काफी पसंद की जा रही है। इस फिल्म में अंजना सिंह के साथ भोजपुरी सिनेमा के एक्‍शन आइकन कहे जाने वाले यश कुमार लीड रोल में हैं। फिल्म नागराज को भोजपुरी की सबसे बड़ी ग्राफिकल फिल्‍म कहा जा रहा है, इस फिल्म में हॉलीवुड के तकनीकि विशेषज्ञों की भी मदद ली गई है।

तन्वी मल्टीमीडिया के तहत बनी फिल्‍म नागराज के प्रोड्यूसर हैं दीपक शाह और इस फिल्म का निर्देशन दिनेश यादव ने किया है। खासबात यह है कि अंजना सिंह की इन तीनों ही फिल्मों को दर्शकों का जबरदस्त प्यार मिल रहा है।