लीक से हटकर फिल्में बनाने वाले फिल्म मेकर विशाल भारद्वाज एक और दमदार फिल्म के साथ आने वाले हैं और इस फिल्म में वो करा रहे हैं साल का सबसे बड़ा युद्ध। जी हां विशाल भारद्वाज अपनी नई फिल्म पटाखा को कुछ इसी अंदाज में प्रमोट कर रहे हैं। अब तक उन्होंने कई फिल्मों में हीरो-विलेन की लड़ाई, रिश्तों का उलझाव दिखाया है लेकिन इस बार वह उन दो बहनों की कहानी दिखाने जा रहे हैं जो एक दूसरे से भिड़ने में भी पीछे नहीं रहती।

विशाल भारद्वाज की इस फिल्म के मुख्य सितारे हैं दंगल गर्ल सान्या मल्होत्रा और टीवी की फेमस स्टार राधिका मदान। ये दो बहने हैं छुटकी और बड़की जो आपस में लड़ती भी हैं। इनके अलावा फिल्म के मुख्य स्टारकास्ट में कॉमेडियन सुनील ग्रोवर भी हैं जो कई कॉमेडी शो में साड़ी पहन कर काफी सुर्खियां बटोर चुके हैं और फिल्म पटाखा में भी साढ़ी पहने नजर आ रहे हैं यानी रिंकू देवी की तरह का अवतार। सानंद वर्मा और अभिनेता विजय राज भी इस फिल्म के मुख्य किरदारों में नजर आएंगे।

पटाखा का ट्रेलर 15 अगस्त को रिलीज़ किया जाएगा और ये फिल्म 28 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। फिल्म की रिलीज में अब करीब डेढ़ महीने का वक्त ही रह गया है लिहाजा प्रमोशन तेज कर दिया गया है और ट्रेलर से पहले फिल्म के 5 नए पोस्टर रिलीज किए गए हैं। पोस्टर्स में अलग-अलग किरदारों के साथ देसी डायलॉग भी लिखे हैं। इस फिल्म की कहानी लेखक चरण सिंह पथिक की कहानी दो बहनें पर आधारित है।

विशाल भारद्वाज ने हाल ही में इस फिल्म के ट्रेलर का एनाउंसमंट काफी अलग अंदाज में किया। उन्होंने अपनी पिछली फिल्मों ओमकारा, मकबूल और हैदर की वीडियो क्लिपिंग के साथ पटाखा का एनाउंसमेंट किया।

फिल्म से जुड़ी अभी तक जितनी भी चीजें सामने आई हैं वो काफी आकर्षक हैं और इस फिल्म के बारे में उत्सुकता जगाती हैं। फ्रेंड्स इस फिल्म के बारे में आपका क्या कहना है, अपने कमेंट्स हमें जरूर बताएं, साथ ही हमें लाइक और फॉलो करना न भूलें।