फिल्म टोटल धमाल के बारे में पहले इस फिल्म के निर्देशक इंद्र कुमार ने एक्टर अजय देवगन की तस्वीर के साथ ट्रेलर को लेकर खबर दी और इसके तुरंत बाद अनिल कपूर ने भी एक शानदार तस्वीर के साथ खबर सुनाई।

फिल्म टोटल धमाल में अजय देवगन के अलावा अनिल कपूर, माधुरी दीक्षित, बोमन ईरानी, रितेश देशमुख के साथ ही पुरानी धमाल टीम भी मौजूद है। अनिल कपूर ने इस फिल्म के सेट से माधुरी दीक्षित और इंद्र कुमार के साथ एक शानदार तस्वीर शेयर की है और साथ ही जानकारी दी है कि इस फिल्म की शूटिंग रैपअप यानी पूरी हो चुकी है।

टोटल धमाल की शूटिंग साल भर पहले शुरू हुई थी। नब्बे के दशक की अनिल कपूर और माधुरी दीक्षित की सुपरहिट जोड़ी टोटल धमाल के जरिए 19 साल बाद साथ आ रही है और इन तस्वीरों में आप देख सकते हैं कि ये दोनों आज भी कितने यंग और डैशिंग लग रहे हैं।

इससे पहले आप इस फिल्म से अजय देवगन की नई तस्वीर देख ही चुके हैं जिसमें उनके कंधे पर हॉलीवुड की कई फिल्मों में काम कर चुकी बंदरिया क्रिस्टल बैठी हुई है, यह पहली बार बॉलीवुड की फिल्म में दिखाई देगी।

टोटल धमाल, धमाल फ्रेंचाइजी की तीसरी फिल्म है और 22 फरवरी को रिलीज होने वाली है, इसका ट्रेलर एक हफ्ते के भीतर आने की खबरें हैं। इस फिल्म में दो पुराने आइटम नंबर्स भी रीक्रियेट किए गए हैं जिनमें पैसा ये पैसा और मुंगड़ा सॉन्ग हैं। मुंगड़ा सॉन्ग में सोनाक्षी सिन्हा अजय देवगन के साथ डांस करती दिखेंगी।