बॉलीवुड सुपर स्टार अजय देवगन और फिल्म मेकर करण जौहर ने काजोल की खूब खिंचाई की है। करण जौहर के शो में अजय देवगन और काजोल वाला ये एपिसोड काफी मजेदार रहने वाला है और आजकल इसकी खूब चर्चा हो रही है। हमने आपको बताया था कि अजय देवगन ने इस शो में कैसे काजोल को बूढ़ी कह दिया था, अब खबर है कि अजय और करण दोनों ने ही काजोल को कंजूस भी कहा और खूब मजे लेते दिखे।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक करण जौहर ने इस शो में कहा कि काजोल एक सेलिब्रिटी होते हुए भी महंगे ब्रांडेड कपड़े खरीदने की बजाय सांताक्रूज मार्केट से कपड़े खरीदती हैं और इससे पता चलता है कि वह कंजूस हैं। अजय देवगन ने काजोल की खिंचाई करते हुए ही यह भी जोड़ा कि काजोल ने आजकल ऑनलाइन शॉपिंग शुरू की है, उनके घर पर रोज 7-8 पार्सल आते हैं और यह 500 रुपये से लेकर 1200 तक के होते हैं। उन्होंने यह भी कहा कि काजोल ने शो में जो कपड़े पहने हुए हैं वह भी सिर्फ 600 के ही हैं।

पति और दोस्त दोनों की तरफ से खिल्ली उड़ाए जाने के बावजूद काजोल परेशान नहीं हुईं बल्कि उन्होंने हंसते हुए ऐसा जवाब दिया जो उनकी समझदारी को दिखाता है। काजोल ने कहा कि वह घर पर आरामदायक कपड़े पहनना ही पसंद करती हैं, महंगे कपड़े तभी पहनती हैं जबकि वह बाहर जाती हैं। काजोल ने कहा कि वह अपने पैसों महंगी चीजों में खर्च नहीं करना चाहतीं जिनसे कोई रिटर्न नहीं मिले।

करण ने काजोल के बारे में एक किस्सा भी सुनाया कि उन्होंने काजोल को एक महंगा बैग दिया तो काजोल ने उनसे ढेरों सवाल कर दिए कि क्या इसमें फ्रंट जिप और पीछे पॉकेट भी है या नहीं। काजोल ने बताया कि वह महंगे तोहफे इसलिए पसंद नहीं करती हैं कि उन्हें इन्हें काफी संभालना पड़ता है, वह इन्हें कहीं भी किसी तरह से रख नहीं सकतीं।

करण के साथ अजय देवगन और काजोल का यह एपिसोड इसी रविवार को स्टार वर्ल्ड पर दिखाया जाने वाला है। फ्रेंड्स इस शो में आपके फेवरेट स्टार अजय और काजोल के बारे में ढेरों नई बातें निकल कर सामने आई हैं जिन्हें लोग नहीं जानते। यहां पर यह भी बताते चलें कि काजोल और अजय के बीच काफी अच्छी अंडरस्टैंडिंग है जिससे उन्हें बॉलीवुड का बेस्ट कपल भी कहते हैं।